kanauj NEWS

कन्नौज: रात भर गायब रहा युवक, सुबह खून से लथपथ मिला शव

उत्तर प्रदेश देश

कन्नौज। हर दिन की तरह गुरूवार की शाम को शौच के लिए निकला युवक वापस घर नहीं लौटा। रात भर युवक के गायब रहने से परिजन परेशान रहे। शुक्रवार सुबह जब गांव के लोग नदी किनारे फूल तोडने पहुंचे तो युवक का खून से लथपथ शव पडा देखा। शव देखते ही गांव में सनसनी मच गई। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने युवक की शिनाख्त गांव के ही चन्द्र किशोर के रूप में की। शव के पास ही तमंचा मिलने से युवक की हत्या किए जाने के आरोप लगाते हुए उसके परिजनों ने गांव के ही लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पडताल करते हुए साक्ष्य एकत्र किए।


सदर कोतवाली क्षेत्र के काली नदी किनारे बसे तहसीपुर गांव में शुक्रवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब नदी किनारे गांव के ही 22 वर्षीय युवक चन्द्र किशोर का शव खून से लथपथ अवस्था में पडा मिला। युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही एसपी अमरेन्द्र प्रसाद, एएसपी बिनोद कुमार, सीओ सिटी शिव कुमार सिंह और कोतवाली प्रभारी विकास राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की पडताल के लिए फारेंसिक टीम को भी पुलिस अधिकारियों ने बुला लिया।

फारेसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। मामले को लेकर मृतक चन्द्र किशोर के भाई मंजीत ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनकी भांजी के साथ कुछ समय पहले छेडछाड की थी, जिसका विरोध करने पर उक्त लोगों से विवाद हो गया था। इसी को लेकर वह लोग चन्द्र किशोर से रंजिश मानते आ रहे हैं। मृतक के परिजनो ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस पडताल कर रही है। फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *