Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia admitted to hospital

मनीष सिसोदिया अस्‍पताल में हुए भर्ती, कोविड के कारण सांस लेने में तकलीफ

दिल्ली देश

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को सांस लेने में परेशानी के बाद बुधवार की शाम को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍हें Corona संक्रमण के बाद सांस लेने में परेशानी के कारण लोकनायक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बीते 14 सितंबर को उन्‍हें Corona संक्रमण हुआ था। इसके बाद से वह होम आइसोलेशन में थे।

बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जब Corona पॉजिटिव हुए थे तब इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया था कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने Corona टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि इसके बाद उन्‍होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था। डिप्टी CM ने कहा था कि आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।

हाल में ही दिल्‍ली में विधानसभा सत्र के दौरान हुए Corona टेस्‍ट के दौरान 3 विधायक भी पॉजिटिव मिले थे। इनमें गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि Corona संक्रमित थे। ये सभी आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। प्रेमिला टोकस आरके पुरम विधानसभा से विधायक हैं जबकि गिरीश सोनी मादीपुर से विधायक हैं। वहीं विशेष रवि करोल बाग से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते थे।

READ MORE:   हो जाए सावधान! ईयरफोन का ज्‍यादा इस्‍तेमाल बना सकता है बीमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *