Bollywood drugs Case

ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका, सारा, श्रद्धा समेत 7 को एनसीबी का समन

NEWS Top News

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले 3 दिन में पूछताछ होगी। सुशांत केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना वर्मा से पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत और Rhea Chakraborty की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ ड्रग चैट में नाम सामने आने पर NCB ने मधु मंटेना को समन भेजा था। मंगलवार को जया साहा के साथ-साथ एक टैलेंट कंपनी के CEO ध्रुव चितगोपेकर से एजेंसी ने पूछताछ की।


एनसीबी ने मंगलवार को टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (केडब्ल्यूएएन) के CEO ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इसी कंपनी में काम करती है। NCB ने करिश्मा को भी बुलाया था। लेकिन, उसने अपने वकील के माध्यम से मंगलवार को NCB के सामने उपस्थित रह पाने में असमर्थता जाहिर की। लेकिन, सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा मंगलवार को NCB कार्यालय में मौजूद थी। जया एवं श्रुति मोदी से NCB ने सोमवार को भी पूछताछ की थी।


एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन मामले में इसी सप्ताह अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर एवं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। अब तक गिरफ्तार किए गए करीब 19 लोगों से पूछताछ एवं कुछ वाट्सएप चैट में इनके नाम सामने आए हैं। सूत्रों के अनुसार, करिश्मा प्रकाश से पूछताछ के बाद जरूरत हुई तो दीपिका पादुकोण को भी NCB समन भेज सकता है।

READ MORE:   MLC Election in UP: उत्तर प्रदेश MLC शिक्षक व स्नातक सीट चुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी घोषित

इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया साहा की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक Bollywood की कडि़यां जुड़ती जा रही हैं। Rhea Chakraborty, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें Bollywood में नशीले पदार्थो की खुदरा खरीद-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में Bollywood के कई चíचत नाम सामने आ चुके हैं। NCB इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के Drug कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *