BJP President JP Nadda

बिहार का रण: गरीबों की सेवा उसी से संभव जिसका 56 इंच का सीना- जेपी नड्डा

elections देश बिहार

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष JP Nadda ने गुरुवार को शाहाबाद व मगध क्षेत्र में 2 चुनावी रैलियां को संबोधित किया। Shahabad की रैली में उन्‍होंने कहा कि राजनीति में नारे लगाना आसान है, लेकिन गरीब जनता की सेवा वही कर सकता है, जिसका 56 इंच का सीना होता है। औरंगाबाद के गोह गांधी मैदान में नड्डा ने कहा कि जहां एनडीए है वहां विश्वास है। जहां एनडीए है वहां विकास है। जहां एनडीए है वहीं आगे बढ़ने की ताकत है। उन्होंने कहा कि उत्तम प्रजा तंत्र की व्यवस्था ये है कि नेता धूप में तपे और जनता छाय में रहे। उन्होंने कहा कि जिस देश का प्रधानमंत्री ही प्रधानसेवक हो, वहां हम सब जनता के लिए तपने के लिए तैयार हैं।

नड्डा ने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होता था। रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाने का काम किसी ने सिखाया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिखाया है। BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 5 साल पहले बिहार के विकास के लिए एक लाख 25 हजार करोड़ का पैकेज दिया था। एक लाख 25 हजार करोड़ रुपये के ऊपर मोदी ने 40 हजार करोड़ रुपये और भी बिहार के विकास के लिए दिए हैं।

इसके पहले गया के गांधी मैदान से बिहार में Actual चुनावी रैलियों की शुरुआत करने वाले JP Nadda एक हफ्ते के अंदर 4 चुनावी रैलियां कर रहे हैं। विदित हो कि शाहाबाद क्षेत्र में BJP के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष Rajendra Singh लोक जनशक्ति पार्टी के टिकट पर दिनारा में प्रत्‍याशी हैं। यहां जनता दल यूनाइटेड प्रत्याशी व मंत्री Jai Kumar Singh राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्‍याशी हैं। सासाराम विधानसभा सीट पर BJP के राष्ट्रीय मंत्री रामेश्वर चौरसिया प्रत्‍याशी हैं।


गुरुवार को JP Nadda की पहली रैली रोहतास के विक्रमगंज स्थित राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में हुई। इसमें उन्‍होंने काराकाट विधानसभा क्षेत्र से BJP प्रत्याशी Rajeshwar Raj के अलावा अन्य NDA प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। साथ ही विपक्ष पर जमकर हमले किए। इसके बाद औरंगाबाद जिले के गोह गांधी मैदान में उनकी रैली हुई। गोह से BJP प्रत्याशी Manoj sharma चुनाव मैदान में हैं।

शुक्रवार को बांका में करेंगे चुनाव प्रचार

आगे शुक्रवार को JP Nadda बांका में BJP प्रत्‍याशी व मंत्री Ram Narayan Mandal के लिए रैली करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *