bihar exit polls

Bihar Chunav Exit Polls 2020: जनता की पसंद बने लालू के लाल

elections NEWS Top News

बिहार में चुनाव के लिए चल रहा मतदान शनिवार को खत्‍म हो गया। तीन चरणों में होने वाले चुनाव का परिणाम अब EVM में कैद हो चुका है। इधर नेताओं की धड़कनें तेज है तो वहीं स्‍ट्रांग रूम के बाहर समर्थकों का जमावड़ा है। हर किसी को 10 नवंबर का इंतजार है। आखिर किस पार्टी के सिर सजेगा सत्‍ता का ताज यह तो अब जनता को तीन बाद ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल Exit Polls के नतीजों के अनुसार CM पद के उम्‍मीदवार के रूप में राजद के युवा नेता Tejashwi yadav पसंद किए जा रहे हैं।

बता दें कि इंडिया टुडे एक्सिस- माई-इंडिया के एग्जिट पोल में मुख्‍यमंत्री पद के रूप में बिहार की जनता की पहली पसंद तेजस्‍वी है। लालू के लाल को 44 % लोग CM के रूप में देखना चाह रहे हैं। तेजस्वी CM के रूप में जनता की पहली पसंद हैं। वहीं Nitish Kumar की लोकप्रियता में कमी दिख रही है।


नीतीश कुमार को 35 % लोग मुख्‍यमंत्री के तौर पर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नीतीश कुमार NDA की ओर से CM पद का चेहरा रहे हैं। BJP के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से लेकर PM मोदी ने कई बार यह साफ कर दिया था कि बिहार में BJP और जदयू की ओर से CM पद के उम्‍मीदवार Nitish Kumar रहेंगे। NDA का फुल फार्म का मतलब नेशनल डेमोक्रेटिक एलाइंस है।

READ MORE:   पंचतत्व में विलीन हुए रामविलास पासवान,नम आंखों से बेटे चिराग ने दी अंतिम विदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *