hemant soren

झारखंड के मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी

NEWS Top News

रांची- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन को आज धमकी भरा मेल आया है। इस मेल में लिखा गया है कि सुधर जाओ नहीं तो आपको जान से मार देंगे। बताया जा रहा है कि मेल भेजने वाले की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है और न ही ये पता चल पाया है कि मेल भेजने के पीछे की मंशा क्या है।

हालांकि पूरे मामले की जांच झारखंड पुलिस की साइबर सेल ने शुरू कर दी है। शुरुआती जानकारी के अनुसार मेल भेजने वाले का IP एड्रेस पता चल गया है और जल्द ही धमकाने वाले को पकड़ भी लिया जाएगा।

हालांकि अभी इस मुद्दे पर न तो सरकार की तरफ से कोई बयान आया है और न ही पुलिस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है। सूत्रों के अनुसार धमकी भरे इस मेल के बाद मुख्यमंत्री के सुरक्षा को और बढ़ाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। झारखंड पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों को निर्देश दिया है कि सुरक्षा घेरे को और मजबूत करें और हर वक्त मुख्यमंत्री की घेरे के अंदर ही रखें।

झारखंड में JMM, कांग्रेस और RJD गठबंधन की सरकार है। पिछले कुछ सालों के रिकार्ड देखें तो ऐसा मामला सामने नहीं आया है। मेल भेजने के पीछे कौन है और क्या सच में ये जान से मारने की धमकी है या फिर कोई पब्लिसिटी स्टंट है ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन इतना जरूर है कि इस मेल के बाद से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *