Jewelery Shop In Surat

सूरत के जूलरी शॉप में बिक रहा है हीरे का मास्क,जानिए क्या है कीमत…

ई गजबे है! कारोबार देश

कोरोना वायरस के चलते देशभर में हर किसी के लिए अब फेस मास्क पहनना अनिवार्य हो गए है, ऐसे में सूरत के एक जूलरी शॉप मालिक को हीरे लगे हुए Masks बेचने का आइडिया आया। वह अपनी शॉप में ऐसे Masks बेच रहे हैं, जिसकी कीमत डेढ़ लाख से लेकर 4 लाख तक की है। जूलरी शॉप के मालिक दीपक चोकसी का कहना है कि उन्हें यह आइडिया उस ग्राहक से मिला, जिसके घर पर शादी थी। वह हमारी दुकान पर आया और दूल्हा-दुल्हन के लिए यूनिक Masks की मांग की।

सूत्रों के अनुसार पता चला कि जैसे ही Lockdown हटा तो उनके एक ग्राहक जिनके घर पर शादी थी, हमारी दुकान में आएं और उन्होंने दूल्हे और दूल्हे के लिए अलग तरह के Masks की मांग की। इसके बाद हमने अपने डिजाइनरों को मुखौटे बनाने का काम दिया, जिसे ग्राहकों ने बाद में खरीदा। इसके बाद हमने अलग-अलग कीमतों के Masks बनाए। उन्होंने कहा कि इन Masks को बनाने के लिए हमने सोने के साथ प्योर डायमंड और अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने कहा कि Masks बनाने के लिए अमेरिकी हीरे के साथ पीले सोने का इस्तेमाल किया गया है और इसकी कीमत 1.5 लाख है। एक अन्य Masks जो सफेद सोने और रियल हीरे से बना है और इसकी कीमत 4 लाख रुपये है। दुकान के मालिक ने कहा कि इन Masks को बनाने के लिए सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार कपड़े का इस्तेमाल किया जाता है।

उन्होंने कहा कि इन Masks से हीरे और सोने को ग्राहकों की इच्छा के अनुसार निकाला जा सकता है और इसका उपयोग अन्य आभूषणों को बनाने में किया जा सकता है।

जूलरी में आए एक ग्राहक देवांशी ने कहा कि मैं आभूषण खरीदने के लिए दुकान पर आई थी, क्योंकि परिवार में शादी है। फिर मैंने हीरे के Masks देखे, जो मुझे ज्वैलरी की तुलना में ज्यादा अच्छे लगे। इसलिए, मैंने Masks खरीदने का फैसला किया। मेरी मैचिंग ड्रेस के अनुसार।

हाल ही में, पुणे में शंकर कुराडे नाम के एक व्यक्ति ने खुद को Covid-19 महामारी के बचानो के लिए 2.89 लाख रुपये के सोने का एक Masks बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *