30 Years Long Career Salman Khan Holiday Salman Khan

मैंने अपने 30 साल के करियर में कभी नहीं लिया इतना लंबा ब्रेक-सलमान

टीवी देश बॉलीवुड मनोरंजन सिनेमा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने Lockdown के दौरान अपने फॉर्महाउस में परिवार के साथ लंबा समय बिताया। अब वह Bigg Boss के साथ शूटिंग सेट पर वापस लौट चुके हैं। Salman Khan का कहना है कि उन्होंने पिछले 3 दशक काम से इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने अबतक के करियर में इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया है, जितना कि उन्हें Coronavirus की रोकथाम के लिए लागू किए गए Lockdown के दौरान लेना पड़ा।

सलमान ने कहा, ‘पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 सालों में भी इतनी छुट्टियां नहीं मनाई। हालांकि, मुझे जबरन यह छुट्टियां लेनी पड़ीं। साल के अंत में छुट्टी मनाने का निर्णय लिया था, लेकिन अब बिग बॉस के चलते मुझे इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी।’

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म मैंने प्यार किया के बाद मैंने काम करना शुरू किया और अपने काम को हमेशा रिस्पेक्ट दी। पहले, मैं 25 दिसंबर से 1 जनवरी तक की छुट्टियां लिया करता था। पिछले 10-12 सालों से जब से मैंने बिग बॉस करना शु्रू किया है तो मैंने उस दौरान भी काम किया, हालांकि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं। मैं इसके लिए काम करके बहुत खुश हूं। ऐसे में हिसाब लगाया जाए तो मैं पूरे साल में लगभग 10 दिन की छुट्टियां लेता था और अभी मैंने 6 महीने में कोई काम नहीं किया है।

READ MORE:   IPL 2020: धोनी ने पहले ही मैच में बना डाला सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *