HYDERABAD ELECTION

हैदराबाद:निकाय चुनाव में उतरी BJP नेताओं की फौज,बस ट्रंप ही बाकी-ओवैसी

देश

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए एक दिसंबर को मतदान होना है और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और AIMIM के बीच वार-पलटवार जारी है। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि यह चुनाव हैदराबाद निकाय का न होकर प्रधानमंत्री का हो गया है।

ओवैसी ने कहा कि यह हैदराबाद चुनाव जैसा नहीं है, ऐसा लगता है जैसे हम नरेंद्र मोदी की जगह PM का चुनाव कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं करवन में एक रैली कर रहा था और सभी से इसके बारे में पूछा तो एक बच्चे ने कहा कि इसे Donald Trump का चुनाव कहना चाहिए। वह सही बोल रहा था, केवल TRUMP को ही बुलाना बचा रह गया है।’

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ के हैदाराबाद दौरे के बाद Owaisi ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी मगर इस शहर नाम नहीं बदलेगा। हम अली के नाम लेवा हैं हम तुम्हारा नाम तब्दील कर देंगे। मैं आप लोगों (मतदाता) को वास्ता देता हूं आप लोगों को जवाब देना होगा उन लोगों को जो शहर का नाम बदलना चाहते हैं।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए Owaisi ने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है, अब खाली Donald Trump का आना बाकी है। वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा। क्योंकि उनका भी हाथ थामकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि अबकी बार TRUMP सरकार लेकिन वह भी नहीं बचे और गड्ढे में गिर गए। Owaisi ने कहा कि ये लोग (बीजेपी) लाख जिन्ना-जिन्ना कर लें। हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराया। जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वो हैदराबाद में रह गए।

READ MORE:   कल नागपुर में RSS दफ्तर के बाहर फहराएंगे तिरंगा-चन्द्रशेखर


यूपी के CM हैदराबाद निकाय चुनाव में प्रचार के लिए शनिवार को शहर में थे और उन्होंने रैली की थी। हैदराबाद में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे योगी ने एक रोड शो के दौरान कहा, ‘हम सबको यह तय करना है कि एक परिवार और मित्र मंडली को लूट खसोट की आजादी देनी है या फिर हैदराबाद को भाग्यनगर बनाकर विकास की नई बुलंदियों पर ले जाना है। ये आपको तय करना है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *