Hoshiarpur Bore well incidence

Punjab: होशियारपुर में बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में तोड़ा दम

पंजाब में होशियारपुर (Hoshiarpur) जिले के गढ़दीवाला एरिया के बैरमपुर गांव में एक बच्चा 300 फुट गहरे बोरवेल (Bore well) में गिरने से बच्चे की मौत हो गई है। साढ़े तीन घंटे की जद्दोजहद के बाद इस बच्चे को बाहर निकाला जा सका। बच्चे को निकालते ही सीधे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। सुबह 9 से 10 बजे के करीब की घटना है, जब खेतों में खेल रहे इस बच्चे के पीछे एक कुत्ता पड़ गया। कुत्ते से बचने के लिए 6 साल का ये बच्चा दौड़ते हुए खेतों में बने बोरवेल (Bore well) के ढाई फीट ऊंचे पाइप पर चढ़ा तो सिर के बल उसके अंदर जा गिरा।

बच्चे का नाम ऋतिक बताया गया। बच्चे की जान बचाने के लिए एन.डी.आर.एफ. (NDRF) की टीम को बुलाया गया और सेना की मदद भी ली गई थी तब जाकर बच्चे को बोरवेल (Bore well) से बाहर निकाला गया। वहीं इस घटना को लेकर पंजाब CM भगवंत मान ने ट्वीट भी किया घटना की जानकारी मिलते ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि होशियारपुर (Hoshiarpur) में 6 साल का बच्चा बोरवेल (Bore well) में गिरा है। प्रशासन और स्थानीय विधायक मौके पर मौजूद हैं। बचाव कार्य जारी है। सीएम ने कहा कि वह लगातार प्रशासन से अपडेट ले रहे हैं।

इस घटना को लेकर कैबिनेट मंत्री ब्रम्ह शंकर जिम्पा भी पहुंचे जिम्पा ने कहा की प्रशासन और एन.डी.आर.एफ. (NDRF) की टीम अपना काम कर रही है जल्द ही बच्चे को बहार निकल लिया जायेगा इसके साथ की प्रशासन इस मामले को लेकर लगा हुआ है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी