आपका दिन मंगलमय हो, आज का राशिफल 4 फरवरी 2021

देश धर्म

गुरुवार को इन छह राशियों के कार्य होंगे सिद्ध, मिलेगी बड़ी सफलता

मेष राशि – Mesh Rashi 4 February 2021,
Mesh Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा. अपने प्रिय के साथ ख़रीदारी करने जाते समय ज़्यादा आक्रामक व्यवहार न करें. अपने उद्देश्यों की ओर शान्ति से बढ़ते रहें और सफलता मिलने से पहले अपने पत्ते न खोलें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शान्ति और ख़ुशी को कुछ ख़राब कर सकता है.
Mesh 4 February 2021 Love Rashifal,सिंगल लोग किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुके. दांपत्य जीवन मे तालमेल रहेगा. आप आपको मानसिक शांति मिलेगी. पार्टनर को लेकर मन में पॉजीटिव बातें चलेगी. आज लव लाइफ को लेकर कोई बड़ा फैसला लें सकते हैं. आज के दिन शुरू हुई पार्टनरशिप लंबे समय तक चल सकती है.

वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi 4 February 2021, Taurus Horoscope 4 February 2021
Vrishabha Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज का दिन आप अपने जीवनसाथी संग स्नेह से बिताएंगे. इससे मूड बेहतरीन बनान रहेगा. आपका काम करने का नया अंदाज आज उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप के कामों पर नजदीकी नजर रखते हैं. इस राशि के बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा, क्योकि आज बिजनेस की डील आपके पक्ष में आएगी. आज अचानक कोई करीबी दोस्त आपके घर आ सकता हैं. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें, बिगड़ते काम बन जाएंगे.
Vrishabha 4 February 2021 Love Rashifal,लव लाइफ में कोई व्यक्ति दखल दे सकता है. . एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर होने की संभावना है. पार्टनर के साथ संबंध मधुर रहेंगे. कोई अपोजिट जेंडर वाला व्यक्ति आपकी रिलेशनशिप में परेशानी पैदा कर सकता है. पति-पत्नी में बहस हो सकती है.

मिथुन राशि – Mithun Rashi 4 February 2021, Gemini Horoscope 4 February 2021
Mithun Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. बकाया वसूली होगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रसन्नता रहेगी. लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में नयी योजना लागू करेंगे. जरूरत से ज़्यादा खर्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. पारिवारिक वातावरण में अनुकूलता रहेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मनोरंजन के पीछे धन का व्यय होगा. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपको नकारात्मक प्रवृत्तियों से बचना होगा, क्योंकि आपके विचारों में आज दृढ़ता अधिक नहीं होगी. व्यवसाय में उच्च अधिकारियों से लाभ होगा.
Mithun 4 February 2021 Love Rashifal,प्रेमी के साथ बिताये हुए पल याद करेंगे. जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें. पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है. आज पार्टनर के साथ समय नहीं बिता पाएंगे. किसी काम से शहर से बाहर जा सकते है.

कर्क राशि – Kark Rashi 4 February 2021, Cancer Horoscope 4 February 2021
Kark Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है. कुछ ख़रीदने से पहले उन चीज़ों का इस्तेमाल करें, जो पहले से आपके पास हैं. आपके माता-पिता की सेहत पर ज़्यादा ध्यान दिए जाने की ज़रूरत है. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है.
Kark 4 February 2021 Love Rashifal,वैसे तो आज छुट्टी का दिन है लेकिन बावजूद इसके आप बहुत बिजी रह सकते हैं. दिन व्यस्तता भरा रहेगा और इसी व्यस्तता से भरे दिन में कुछ पल आप प्रेमी के साथ बिताने के लिए निकाल ही लेंगे. भीड़ भरी जगह में भी आप रोमांस के कुछ पल बिता पाएंगे.

सिंह राशि – Singh Rashi 4 February 2021, Leo Horoscope 4 February 2021
Singh Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज का दिन पहले से बेहतर रहेगा. जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं वो आज किसी सामाजिक कार्यक्रम में जाएंगे, वहाँ आपकी बातों पर सबका ध्यान केंद्रित होगा. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहेगा. क्लास एक्जाम में पेपर शानदार होने से उत्साहित महसूस करेंगे. इस राशि के कपड़ा व्यापारी के लिए आज का दिन मुनाफे का रहेगा. सरकारी नौकरी करने वालों को आज प्रमोशन हो सकता है. हनुमान जी को लाल सिंदूर चढ़ाएं, परेशानियां खत्म होंगी.
Singh 4 February 2021 Love Rashifal,प्रेमी के आने से पहले आप मनमोहक व जादू भरे माहौल का निर्माण कर सकते हैं, चाहे उसके लिए आप फूलों से डेकोरेशन करें या मोमबत्तियां जलाकर सीन बनाए. मदमाते वातावरण का जादुई-सा प्रभाव आपके प्रेमी पर पड़ेगा और एक यादगार शाम आप साथ बिताएंगे.

कन्या राशि – Kanya Rashi 4 February 2021, Virgo Horoscope 4 February 2021
Kanya Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज आप कार्यस्थल पर तनाव का अनुभव करेंगे. नए संपर्क कार्य क्षेत्र में सफलता दिलवाएंगे. आप किसी बात से मन ही मन डर रहे हैं. वर्तमान समय शांति पूर्वक बिताना होगा. गुस्से को काबू में रखें. रुके कार्य पूरे होंगे. विलासिता के सामानों पर खर्च बढ़ेगा. अनैतिक कार्यों से दूर रहें. नए सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें. धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे. आपका काम समय से पूरा नहीं होगा. खाने-पीने में ध्यान रखें. शारीरिक, मानसिक अस्वस्थता रहेगी. योग ध्यान और आध्यात्मिकता द्वारा मन को शांति मिलेगी. जीवन साथी के साथ व्यवहार में नम्र बने. संतान सुख की प्राप्ति संभव है.
Kanya 4 February 2021 Love Rashifal,प्रेमी से मिलने के लिए आप कल्पनाओं की उड़ान करते नजर आते हैं. काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलकर अपनी फैंटेसी को हकीकत में बदलने का विचार करें. भले ही इसमें प्रेमी से सलाह-मशविरा करें. अपने प्रेमी के साथ तारों के नीचे बैठे और रात की चांदनी का आनंद लें.

तुला राशि – Tula Rashi 4 February 2021, Libra Horoscope 4 February 2021
Tula Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है. पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे. आपको चिंतामुक्त होकर अपने क़रीबी दोस्तों और परिवार के बीच ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है. आपका प्यार न सिर्फ़ परवान चढ़ेगा, बल्कि नई ऊँचाइयों को भी छूएगा. दिन की शुरुआत प्रिय की मुस्कान से होगी और रात उसके सपनों में ढलेगी. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. यात्रा के मौक़ों को हाथ से नहीं जाने देना चाहिए.
Tula 4 February 2021 Love Rashifal,आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. पार्टनर की सेहत का ख्याल रखें. आज पति-पत्नी के बीच तालमेल ठीक रहेगा. पार्टनर से आपको खुशखबरी मिल सकती है. आप पार्टनर से सुख मिल सकता है. कोई अपोजिट जेंडर वाला व्यक्ति आपके करीब आ सकता है.

वृश्चिक राशि – Varshik Rashi 4 February 2021, Scorpio Horoscope 4 February 2021
Varshik Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज का दिन परिवार वालों के साथ बितेगा. अगर आपका बच्चा परीक्षा में बहुत अच्छा न कर सके तो उसे फटकारें नहीं, बल्कि अगली बार बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करें. आज दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ टाइम स्पेंड करने की संभावना बन रही हैं. आज आराम के लिए बहुत कम समय है, क्योंकि पेंडिंग काम को पूरा करने के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी . आज आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं. गाय को रोटी खिलाने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.
Varshik 4 February 2021 Love Rashifal,अपनी भावनाएं पार्टनर पर ना थोपें. पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है.आज आपकी अपने पार्टनर से मुलाकात हो सकती है. पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है. इससे आपको मानसिक तनाव हो सकता है.

धनु राशि – Dhanu Rashi 4 February 2021, Sagittarius Horoscope 4 February 2021
Dhanu Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्तियों में वृद्धि होगी. मानसिक रूप से आज आप वैचारिक स्थिरता की अनुभूति करेंगे, जिसके परिणामस्वरुप आप लगन के साथ काम कर पाएंगे. आज आप आर्थिक योजना बना सकेगें और परिवार की जरूरतें भी पूरी करेंगे. आप में से कुछ लोग आज रिश्तेदारों या दोस्तों के साथ अच्छा दिन बिताएंगे. प्यार के मोर्चे पर कुछ प्रयास करने से भाग्य का भी साथ मिलने की संभावना है. स्वास्थ को नजरअंदाज करना मंहगा पड़ सकता है. आमदनी बढाने के लिए अतिरिक्त जरिए का राश्ता तलाश किए जाने की संभावना है. कारोबार में कुछ नया कर सकते हैं.
Dhanu 4 February 2021 Love Rashifal,आज आपके खर्चे बढ़ेंगे. पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. प्रेम संबंधों में किसी भी तरह का कोई बड़ा फैसला ना लें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पार्टनर को लेकर किसी के साथ विवाद हो सकता है.

मकर राशि – Makar Rashi 4 February 2021, Capricorn Horoscope 4 February 2021
Makar Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा. आपके व्यक्तिगत जीवन में कुछ महत्वपूर्ण घटित होगा, जो आपके और आपके परिवार के लिए प्रसन्नता लेकर आएगा. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है. अगर आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं कोई भी फ़ैसला लेने से पहले दूसरों की ज़रूरतों को समझने की कोशिश करें. आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है.
Makar 4 February 2021 Love Rashifal,अपनी भावनाओं का दमन होते आज आप देख सकते हैं. चकाचौंध से दूर आप सच्चे प्यार पर विश्वास करते हैं. आप चाहते हैं कि आपका प्रेमी भी चकिया-चौंध से हटकर दिल की गहराईयों से आपको प्यार करें लेकिन अफसोस सितारे गर्दिश में कहे जा सकते हैं.

कुंभ राशि – Kumbh Rashi 4 February 2021, Aquarius Horoscope 4 February 2021
Kumbh Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,आज का दिन धार्मिक कार्यों में बीतेगा. आज आप भजन-कीर्तन में शामिल होने की योजना बनाऐंगे. इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है. आज लवमेट का दिन रोमांस से भरपूर होने की संभावना है. आज दफ़्तर में मशीनों की ख़राबी परेशानी का सबब बन सकती है. अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा नहीं छोड़ेगी, बेहतर हैं उसको उसी टाइम सॉल्व करें. घर से बाहर निकलते समय दही और शक्कर खाकर निकलने से आपके सारे काम होंगे.
Kumbh 4 February 2021 Love Rashifal,प्रेम संबंधों को लेकर आप अचंभित हुए बिना नहीं रह पाएंगे. जिस प्रेमी की भावनाओं को लेकर आप बहुत उत्साहित रहते थे, वास्तव में वह बहुत प्यार भरी होंगी. इससे आपका उत्सावर्द्धन होगा और लव-लाइफ को लेकर हौसला भी बुलंद होगा.

मीन राशि – Meen Rashi 4 February 2021, Pisces Horoscope 4 February 2021
Meen Rashi 4 February Ka 2021 Rashifal,सिर्फ एकाग्रता के दम पर आज आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. लगातार यही ध्यान रखें कि आपका लक्ष्य क्या है और उसे कैसे पूरा किया जा सकता है. बातचीत, यात्रा और शिक्षा के मामले आपके लिए खास रहेंगे. किसी करीबी व्यक्ति के साथ रिश्ते सुधर जाएंगे. भविष्य को लेकर जो आशंका है, उस पर अपने दोस्तों से बात करें. कोई समाधान मिल जाएगा. दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता भी मिलेगी. अपने मन की शांति ऐसे ही बनाए रखें जिससे आपके परिवार में आनंदमय वातावरण बना रहेगा. महत्वपूर्ण काम करने से आपको थकान महसूस होगी. आराम करने की जरूरत है.
Meen 4 February 2021 Love Rashifal,प्रेम संबंधों को लेकर बहुत ही सकारात्मक नतीजे सामने आ सकते हैं. आप दोनों के मध्य अगर जरा-सी भी खटास थी या कुछ तनाव चल रहा था तब आज उसके खतम होने के योग बनते हैं. प्रेमी से मिलने पर पिछले किसी मुद्दे पर आपको चर्चा नहीं करनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *