Madhya Pradesh By Election 2020

शिवराज सिंह बोले- हां… मैं भूखे-नंगे परिवार से हूं, इसलिए समझता हूं उनका दुख-दर्द

देश मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में उप चुनाव से पहले कांग्रेस और BJP में जुबानी जंग शुरू हो गई है। इस बीच कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने सीएम Shivraj Singh Chauhan को लेकर विवादित बयान दिया। कांग्रेस नेता द्वारा अपने उपर की गई टिप्पणी पर सीएम Shivraj Singh Chauhan ने जवाब दिया है। Shivraj Singh ने कहा है कि हां मैं भूखे नंगे परिवार से हूं, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूं।

शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘हां… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूं, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूं। हां…मैं गरीब हूं इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूं। गरीब हूं इसी लिए गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूं… प्रदेश को समझता हूं।

हाँ… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ।
हाँ…मैं गरीब हूँ इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूँ।

गरीब हूँ इसी लिए गरीब माँ-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूँ।

गरीब हूँ, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ… प्रदेश को समझता हूँ
कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए CM शिवराज सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होनें कहा कि पूर्व CM कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे-भूखे परिवार के नहीं हैं। शिवराज के पास बमुश्किल 5 एकड़ जमीन हुआ करती थी, लेकिन आज वे हजारों एकड़ जमीन के मालिक हैं जो उन्होंने किसानों का खून पीकर जमा किया है।


दिनेश गुर्जर के बनाय पर प्रदेश BJP ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। मध्य प्रेदश BJP के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया, ‘यही कांग्रेस की मानसिकता है, यही इनकी पीड़ा और यही इनकी सोच है। एक किसान पुत्र कैसे किसी नामी उद्योगपति के सामने खड़ा हो सकता है? वो किसान पुत्र जो सिर्फ जनता के आगे झुकता हो, जिसका जीवन ही जनसेवा को समर्पित हो। ग़ुलाम मानसिकता के कांग्रेसियों का असली चेहरा सामने आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *