Rabri Devi RJD

बिहार का रण:तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब- घर पर बुलाई गई एंबुलेंस

elections देश बिहार

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav के बड़े बेटे व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री Tej Pratap Yadav की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि डाक्टर्स की टीम उनके आवास पर पहुंची। साथ ही उनके आवास पर एंबुलेंस भी बुलायी गयी है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह से वे अपनी मां व पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर दो बार गए थे जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने की बात सामने आने लगी। तेजप्रताप के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ लगी है। बताया जा रहा है करीब 50 की संख्या में उनके समर्थक मौजूद हैं।
तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने अपना 5 घंटे पहले ट्वीट भी किया था। इसमें उन्होंने एक कार्यकर्ता के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे “कार्यकर्त्ता” ही हमारी ताकत हैं।

वे समस्तीपुर से आरजेडी के विधानसभा उम्मीदवार होंगे और इसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर सहमति हो गई है और इसको लेकर आज शाम में ही पांच बजे होटल मौर्य में प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार इस पीसी में Mahagathbandhan के सभी दलों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे। कांग्रेस की ओर से पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह तो RJD की ओर से जगदानंद सिंह या Tejaswi Yadav में से कोई एक रहेंगे।


इसी तरह वामदलों और झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से भी कई नेता शामिल रहेंगे। सीट शेयरिंग के एलान के लिए ये पीसी शाम 4 बजे के बाद होने की संभावना जताई गई है। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल और Congress के बीच खींचतान के बाद शुक्रवार को इस पर सहमति बन गई और एक फॉर्मूला भी तैयार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *