businessman Ajay Panchal murdered

गाजियाबाद के कारोबारी अजय पांचाल की हत्या

उत्तर प्रदेश क्राइम देश

दिल्ली से सटे साहिबाबाद में सोमवार दोपहर से लापता कारोबारी Ajay Panchal की हत्या कर दी गई है। उनका शव मंगलवार तड़के लिंकरोड पर सड़क किनारे पड़ा मिला। सोमवार रात स्वजनों ने साहिबाबाद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद जांच के दौरान सोमवार देर रात Ajay Panchal की कार हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी।

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र नगर में रहने वाले Ajay Panchal की राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में वायर फैक्टरी है। सोमवार दोपहर बाद करीब 1 बजे अजय लंच करने के लिए फैक्टरी से घर के लिए निकले। घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने कॉल की, लेकिन अजय का फोन स्विच ऑफ था। फैक्टरी में फोन किया तो पता चला कि एक बजे ही गाड़ी लेकर फैक्टरी से निकल गए हैं। इसके बाद पत्नी ने अन्य‌ स्वजनों को सूचना दी। सोमवार शाम तक उनका सुराग नहीं मिला तो भाई कुलदीप ने थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कारोबारी की तलाश में जुटी जिला पुलिस को रात करीब 8 बजे हाउस के पास Ajay Panchal की ब्रेजा कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। इसके बाद मंगलवार तड़के अजय पांचाल का शव लिंक रोड पर सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। आशंका है कि अजय की हत्या गला घोंटकर की गई है। उनका मोबाइल फोन और पर्स नहीं मिला है।

SHO साहिबाबाद विष्णु कौशिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है साथ ही लिंक रोड, राजेंद्र नगर और हज हाउस के आसपास CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाल रहे हैं। वहीं, सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार का कहना है कि कारोबारी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *