Congress leader Rahul Gandhi with Prashant Kishor

‘राहुल गांधी से कोई दिक्कत नहीं,वे बड़े आदमी है,मैं छोटा आदमी’, पीके ने क्यों कही ये बात, जानिए

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने एक बार फिर कहा कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ उनके कोई मतभेद और नाराजगी नहीं है. कांग्रेस के साथ हुई बातचीत से जुड़े सवालों पर प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने खुलकर अपनी बात रखी। गुरुवार को उन्होंने मिशन बिहार की घोषणा के साथ ही सक्रिय राजनीति में आने की शुरुआत कर दी है। हालांकि उन्होंने राजनीतिक दल के गठन से इनकार कर दिया। प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने ऐलान किया है कि वह 2 अक्टूबर से बिहार में 3 हजार किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे।

मीडिया से खास बातचीत में प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से कोई निराशा नहीं है, वे बड़ी शख्सियत हैं और मैं एक साधारण परिवार का आदमी हूं इसलिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जैसे महान व्यक्ति से मुझे क्या परेशानी हो सकती है? मुझे उनसे कोई समस्या नहीं है।

“उन्होंने मुझे बुलाया, मुझसे बात की। अगर वे फोन नहीं करते और कहते कि मुझसे बात नहीं करना चाहता, तो मैं उनसे बात नहीं कर सकता।” दरअसल प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का यह बयान उन टिप्पणियों के जवाब में आया है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उनसे दूसरे दौर की बात करने से इनकार कर दिया था।

कांग्रेस को किसी पीके की जरूरत नहीं’
इससे पहले कांग्रेस सूत्रों ने कहा था कि, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के साथ बातचीत को लेकर संशय में थे और उन्हें पता था कि पहले दिन से पता था कि पीके पार्टी में शामिल नहीं होंगे और उन्होंने इस बारे में पार्टी नेताओं को बताया था।

इसके अलावा प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा कि, कांग्रेस को किसी पीके की जरूरत नहीं है, पार्टी के पास और भी ज्यादा सक्षम लोग हैं। वे जानते हैं कि उन्हें क्या करना है।

बता दें कि प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कांग्रेस में संगठनात्मक सुधार और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर अहम सुझाव दिए थे। वे पार्टी में बतौर राजनीतिक सचिव और उपाध्यक्ष की हैसियत से शामिल होना चाहते थे लेकिन कांग्रेस (Congress) ने उन्हें चुनावों से जुड़ी एंपावर्ड एक्शन ग्रुप की जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी