दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

NEWS Top News दिल्ली

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में सोमवार को एक चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। मलबे में से एक व्यक्ति को बाहर निकाला गया है। फिलहाल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और राहत व बचाव कार्य जारी है। आशंका जताई जा रही है कि इमारत के मलबे में कई लोग दबे हुए हैं।

दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक, सोमवार सुबह 11 बजकर 50 मिनट पर मलका गंज इलाके में इमारत गिरने की सूचना मिली थी। कई लोगों की कार के ऊपर भी इमारत का मलबा गिरा है। फिलहाल पुलिस और दमकल कर्मी बचाव कार्य मे जुटे हैं। बताया जा रहा है कि मलबे में कुछ लोगों के दबे हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस ने तीनों लोगों की मौत की पुष्टि की है।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, चार मंजिला यह इमारत पहल से ही जर्जर थी। इस बीच लगातार हो रही बारिश ने परेशानी और बढ़ा दी। सोमवार सुबह यह अचानक भरभराकर गिर गई।

गौरतलब है कि दिल्ली में शनिवार और रविवार को हुई बारिश के चलते सड़कों और गलियों में जलभराव की समस्या बरकरार है। लाहौरी गेट, मटिया महल, चांदनी चौक, चावड़ी बाजार और सदर बाजार की गलियों में जलभराव की समस्या सोमवार को भी देखने को मिली।

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने 8 अगस्त को उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में दो मंजिला इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबक‍ि तीन अन्य लोग घायल हो गए।

READ MORE:   दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में हंगामा, आप विधायक महेंद्र गोयल ने फाड़ी कृषि कानून की प्रतियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *