reha chakravarthi is related to underworld said bihar MP

अंडरवर्ल्ड से रिया का संबंध, 4 नेताओं पर लगाए आरोप- पप्पू यादव

देश बिहार

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार में राजनैतिक दल मुस्तैद हो गए हैं। हर पार्टी अपनी ओर से दिन-ब-दिन बयान जारी कर रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को ही बिहार सरकार पर सुशांत मामले को लेकर शिथिलता बरतने का आरोप लगाया है। इस बीच रिया चक्रवर्ती पर Sushant Singh Rajput की हत्या का आरोप लगाते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि रिया का संबंध अंडरवर्ल्ड से है। इस प्रकरण में रिया के मददगार महेश भट्ट, महाराष्ट्र के 4 नेता और सुशांत के नौकर शामिल रहे हैं।

NDA के नेता सुशांत की मौत पर कर रहे राजनीति

सोमवार को पटना में पप्पू ने कहा कि सुशांत की मौत के 45 दिन हो गए हैं। अभी तक नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी ने न महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी। अब जब चुनाव नजदीक आ गया है तो NDA के नेता सुशांत की मौत पर राजनीति कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=ODzWsiWV5RM


पप्पू ने फिर की CBI जांच की मांग

पप्पू ने कहा कि वे पहले दिन से CBI जांच की मांग कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र भी लिखा और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात भी की, लेकिन कुछ हुआ नहीं। बकौल पप्पू, मैं एक बार फिर मांग करता हूं कि इस मामले की जांच CBI को सौंपी जाए। महाराष्ट्र में बिहार पुलिस के अफसर को अपमानित करना ठीक व्यवहार नहीं। बिहार से Sushant Singh Rajput मामले की जांच CBI को सौंपने की लगातार मांग उठ रही है। RJD विधायक व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान, अभिनेता शेखर सुमन, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव समेत कई नेताओं ने सुशांत प्रकरण की जांच CBI से करने की गुहार पहले ही लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *