business news

त्योहार से पहले Flipkart ने खोला नौकरियों का पिटारा, चार हजार लोगों को मिलेगी नौकरी

कारोबार देश

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने बुधवार को कहा कि वह एक अलग मार्केटप्लेस मॉडल ‘Flipkart Xtra पेश कर रही है ताकि इंडिविडुअल, सर्विस एजेंसियों और टेक्नीशियनों को कमाई के अवसर प्रदान किए जा सके। ‘Flipkart Xtra ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। इसके जरिए Flipkart इच्छुक व्यक्तियों को एक सरल और सहज अनुभव प्रदान करेगा।

एक बयान में कहा गया है कि बैकग्राउंड वेरिफिकेशन के बाद, इंडिविडुअल विभिन्न भूमिकाओं के लिए खुद को ऑनबोर्ड करने में सक्षम होंगे। जिसमें आने वाले महीनों में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से शुरुआत होगी और बाद में सर्विस पार्टनर या टेक्नीशियन शामिल होंगे। इसमें कहा गया है कि नया प्लेटफॉर्म Flipkart की सप्लाई चेन को मजबूत करने में मदद करेगा। इससे पार्ट टाइम अवसर पैदा किया जा सकेंगे।

दिसंबर 2021 तक 4,000 पार्ट-टाइम एसोसिएट को जोड़ने का लक्ष्य
बयान में कहा गया है कि फेस्टिव सीजन और कंपनी के बिग बिलियन डेज से पहले लॉन्च होने से देश भर में हजारों इंडिविडुअल, टेक्नीशियन और सर्विस एजेंसियों को डिलीवरी पार्टनर के रूप में अतिरिक्त काम और कमाई के अवसर प्रदान करने में मदद मिलेगी। कंपनी का लक्ष्य दिसंबर 2021 तक फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा के माध्यम से 4,000 पार्ट-टाइम एसोसिएट को जोड़ना है।

Flipkart की बिग बिलियन डेज सेल 7 अक्टूबर से
गौरतलब है कि फेस्टिव सीजन शुरू हो गई है। इस बीच बीच Flipkart ने अपनी बिग बिलियन डेज सेल के लिए तारीख की घोषणा कर दी है। यह सेल 7 अक्टूबर से शुरू होगी और ये 12 अक्टूबर तक जारी रहेगी।

READ MORE:   दिवाली से पहले एक और तोहफा- सरकारी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने की तैयारी में सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *