Capt Amarinder Singh

अमरिंदर सिंह बोले- सिद्धू को नहीं बनने दूंगा सीएम

NEWS Top News

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन Amarinder Singh ने अब राज्य के कांग्रेस चीफ Navjot Singh Sidhu के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। अमरिंदर ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के पास अनुभव की कमी है। सिद्धू पर हमलावर दिख रहे कैप्टन ने साफ कहा कि वह सिद्धू को हराने के लिए 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

अमरिंदर ने बुधवार को कहा कि वह सिद्धू को पंजाब का CM उम्मीदवार बनने से रोकने के लिए पूरी ताकत लगा देंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी सिद्धू को CM उम्मीदवार बनाती है तो वह भी पूरी तरह से उन्हें रोकने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बेहद सख्त लहजे में हमला बोलते हुए सिद्धू को खतरनाक आदमी बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों से देश को बचाने की जरूरत है। अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू को हराने के लिए वह 2022 के विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा, ‘वह राज्य के लिए खतरनाक हैं. उन्हें रोकने के लिए मैं कोई भी कदम उठाऊंगा।’

पूर्व CM ने साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 3 हफ्ते पहले ही अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने को कहा। अमरिंदर ने कहा, ‘अगर वह मुझे बुलाकर इस्तीफा देने के लिए कहतीं तो मैं तुरंत इस्तीफा दे देता।’ उन्होंने आगे कहा कि बतौर एक फौजी मुझे पता है कि कैसे काम करना है और कैसे वापस आना है।

READ MORE:   दिमाग को स्कैन कर लेता है पेगासस, फोन पर लगाया प्लास्टर-ममता बनर्जी

राहुल गांधी और प्रियंका मेरे बच्चे जैसे
Amarinder Singh ने कहा कि प्रियंका गांधी और Rahul Gandhi मेरे बच्चे जैसे हैं। कोई चीज ऐसे नहीं खत्म होनी चाहिए। मैं दुखी हूं। उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका अनुभवी नहीं हैं। उनके सलाहकारों ने उन्हें पूरी तरह से गलत बात बताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *