Corona Vaccine in UP

यूपी में सीएम योगी ने घोषित की कोरोना वैक्सीनेशन की तारीख, जानिए पूरा डिटेल…

उत्तर प्रदेश देश राज्य

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार नए प्रयोग करने वाले मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने शनिवार को बड़ा एलान किया है। CM योगी आदित्यनाथ ने आज अपनी कर्मभूमि गोरखपुर में कहा कि प्रदेश में 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति से Corona Vaccine उपलब्ध होगी।


गोरखपुर में अधिवक्ताओं के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी से Corona Vaccine उपलब्ध होगी। उन्होंने गोरखपुर में ने वकीलों के बीच एलान किया है कि प्रदेश में मकर संक्रांति (खिचड़ी) से Corona Vaccine लगनी शुरू हो जाएगी। प्रदेश के छह जिलों में इसका ट्रायल भी शुरु हो गया है। आज लखनऊ में पांच चिकित्सा संस्थानों में ड्राई रन शुरू कर दिया गया है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने Corona Vaccine के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए अधिवक्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग के चलते ही आज कोरोना से जंग में उत्तर प्रदेश को अव्वल स्थान प्राप्त हुआ है। 5 जनवरी को हम प्रदेश के सभी जिलों में Corona Vaccine का ड्राई रन करेंगे। इसके बाद सब कुछ अपेक्षानुरूप रहा तो मकर संक्रांति तक देश और प्रदेश की जनता के लिए हम वैक्सीन लेकर आ जाएंगे।


मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के दौरान PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर उपाय से भारत की 135 करोड़ की आबादी पूरी तरह सुरक्षित रही। अब जब हम अप्रूवल रेटिंग की बात करते हैं तो स्वाभाविक रूप से दुनिया के अन्य राष्ट्राध्यक्षों की तुलना में पीएम नरेंद्र मोदी को जो समर्थन मिला है वह कहीं ज्यादा है।

READ MORE:   यूएन में 27 सितम्बर को होंगे भारत-पाकिस्तान आमने सामने, पीएम मोदी के बाद इमरान का होगा सम्बोधन

मैं प्रदेशवासियों की ओर से PM नरेंद्र मोदी का हृदय से अभिनंदन करता हूं। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में उनकी कार्यकुशलता तथा विजिनरी लीडरशिप के माध्यम से शासन की योजनाओं को प्रत्येक तबके तक पहुंचाने के लिए देश भर में कार्यक्रम हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *