Sharad Pawar

सीएम ममता के समर्थन में उतरे शरद पवार, बोले- बीजेपी सियासी बदले के लिए कर रही सीबीआई-ईडी का इस्तेमाल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को केंद्रीय जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) के खिलाफ लड़ाई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की अपील का समर्थन किया। उन्होंने सीबीआई, ईडी (CBI-ED) जैसी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक बदले के लिए करने के मुद्दे को संसद में उठाने की बात कही।

केंद्रीय जांच एजेंसियों के कथित इस्तेमाल को लेकर सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने सभी गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों और विपक्षी नेताओं को पत्र लिखा है। इसको लेकर पूछे गए एक सवाल पर शरद पवार ने कहा, “हम इस मामले को कल संसद में उठाएंगे। हम देखेंगे कि इस मामले में साथ मिलकर हम क्या कर सकते हैं।”

इससे पहले एनसीपी (NCP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शरद पवार (Sharad Pawar) ने बीजेपी (BJP) पर राजनीतिक बदले के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों के ज़रिए विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं नवाब मलिका और अनिल देशमुख पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा “जो लोग आज सत्ता पर काबिज़ हैं उन्हें लगता है कि जो उनकी विचारधारा के नहीं हैं वो उनके दुश्मन हैं। सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) की छापेमारी आम बात हो गई है और इसका इस्तेमाल राजनीतिक प्रतिशोध के लिए सियासी विरोधियों को मुश्किल में डालने के लिए किया जा रहा है।”

शरद पवार ने कहा, “एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के हर नेता के खिलाफ कुछ न कुछ चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिमाग में एक ही चीज़ है। लोगों की इच्छा कुछ भी हो, वो कश्मीर से कन्याकुमारी तक बीजेपी का शासन चाहते हैं।”

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी