brooklyn firing

Brooklyn Subway Shooting: न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर फायरिंग-ब्लास्ट, 16 घायल, 10 को लगी गोली

Brooklyn Subway Shooting: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन सबवे स्टेशन पर गोलीबारी और धमाके में 16 लोग घायल हो गए हैं। 10 लोगों को गोली लगी है. 2 लोगों की हालत गंभीर है। न्यूयार्क पुलिस के अनुसार हमलावर गैस का मास्क पहन कर आया था। न्यूज एजेंसी के मुताबिक घटनास्थल से पुलिस को कई बम बरामद हुए हैं। वहीं न्यूयार्क पुलिस डिपार्टमेंट ने जिंदा बम मिलने की घटना से इंकार किया है।

इतने ज्यादा लोगों को गोली मारने की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस सनसेट पार्क के एक मेट्रो स्टेशन पर कार्रवाई कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) को दी चुकी है। FDNY ने कहा कि उसे सनसेट पार्क में 36वें स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन के अंदर सुबह करीब 8:30 बजे धुआं के साथ फायरिंग की खबर मिली है। अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह कई लोगों को गोली मारी गई जबकि मौके से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं।
शहर के अग्निशमन विभाग ने यह जानकारी दी। न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास 36 स्ट्रीट स्टेशन से धुआं निकलने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है।

कानून प्रवर्तक एक सूत्र ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध निर्माण कार्य से जुड़ी वर्दी में था। वहीं सामने आयी घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस घटना के बारे में अधिक विवरण तत्काल प्राप्त नहीं हो सका है। न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि उन्हें स्टेशन में लोगों के गोलीबारी में या विस्फोट में घायल होने की सूचना मिली थी।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी