subway station in Brooklyn

न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर गोलीबारी,चारों तरफ अफरा-तफरी, धुआं, खून से लथपथ स्टेशन पर पड़े दिखे लोग

अमेरिका के न्यूयॉर्क (new york) में एक हमलावर ने अचानक कई लोगों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया गया है कि हमला मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे हुआ। न्यूयॉर्क (new york) के ब्रूकलीन (Brooklyn) सबवे स्टेशन पर ये हमलावर पहुंचा और वहां उसने लोगों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद पूरे स्टेशन पर खून से लिपटे और दर्द से कराहते लोग नजर आए. हमले के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई।
स हमले के बाद कहा जा रहा था कि मौके से विस्फोटक भी बरामद किया गया है, लेकिन न्यूयॉर्क (new york) पुलिस ने बताया है कि मौके पर कोई भी एक्टिव एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं मिला है। जो भी हमले के चश्मदीद हैं उन्हें NYPD से संपर्क करने को कहा गया है। साथ ही घटना स्थल को खाली करने के निर्देश जारी किए गए हैं।

ऐसे स्टेशन में घुसा हमलावर
बताया जा रहा है कि हमलावर गैस मास्क पहनकर इस स्टेशन में घुसा था। उसने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कपड़े पहने हुए थे। इसके बाद हमलावर ने अचानक बंदूक निकाली और लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद हमलावर ने बचने के लिए स्मोक ग्रेनेड फेंक दिया. जिससे सबवे स्टेशन में धुंआ फैल गया। फिलहाल हमलावर को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसे लेकर एफबीआई ने लोगों से कहा है कि वो जो भी जरूर जानकारी हो पुलिस के साथ साझा करें। फिलहाल इस फायरिंग में 13 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी