bollywood drugs sushant case update

बड़ी खबर:ड्रग्स रैकेट के मास्टर माइंड बॉलीवुड के मशहूर तीन एक्टर को समन भेजेगी NCB!

NEWS Top News

सुशांत सिंह राजपूत के केस में Drugs के एंगल से जांच कर रही एनसीबी Bollywood इंडस्ट्री के कई लोगों पर शिकांजा कसती दिखाई दे रही है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी, इसके बीते दिनों 3 बड़ी एक्ट्रेसेस को समन करने के बाद अब इस केस में एक और बड़ा नाम सामने आ रहा है।


बताया जा रहा है कि इस पूरे Drugs रैकेट के पीछे Bollywood के एक मशहूर एक्टर हैं, जो इसके मास्टरमाइंड भी हैं। इसके अलावा इस एक्टर के बारे में कुछ और जानकारी भी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी NCB और भी जानकारी इकट्ठा कर कर ही है। इस मामले में अभी किसी के नाम की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ में कई अमह नई इनफॉर्मेशन मिली थी।

इस मामले में सूत्रों के हवाले से ये सामने आया है कि NCB के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है। जिसके मुताबिक Drugs रैकेट के पीछे एक मशहूर Bollywood एक्टर का माइंड है। ये एक्टर पहले सुपरमॉडल भी रह चुका है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए कई पेडलर्स ने NCB के सामने इस एक्टर का नाम लिया है।


इस मामले में जांच कर रही NCB को पता चला है कि Drugs रैकेट का ये मास्टरमाइंड एक्टर कई ड्रग्स सप्लाई करने वाले लोगों से कनेक्शन रखता है और इंडस्ट्री के कई लोगों को ये Drugs मुहैया भी कराता है।


इसके अलावा इस केस में एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। वो ये है कि NCB जल्द ही Bollywood इंडस्ट्री के 3 बड़े नामों को समन भेजेगी। Bollywood में ड्रग्स के मामले में इन तीनों से पूछताछ की जाएगी। माना जा रहा है कि इन तीनों का भी छानबीन के दौरान नाम सामने आया है और इन पर भी गंभीर आरोप लग सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *