Actress Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने मेहंदी सेरेमनी पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया जमकर डांस, Video वायरल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद अब अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी की खबरें आने लगी हैं। वह जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी करने वाली हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी हुई।

अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने काफी मस्ती भी की और अपने होने वाले पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ जमकर डांस भी किया। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के डांस वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


इस दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लाइट पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ है। वहीं विक्की जैन ने भी खूबसूरत शेरवानी कैरी की हुई है। इस वीडियो में यह कपल काफी खूबसूरत दिख रहे है। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मेहंदी सेरेमनी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में सिलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा उन्हें मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही थीं। वीना नागदा वहीं है जिन्होंने हाल ही में कटरीना कैफ के हाथों में भी मेंहदी रचाई थी। तस्वीर में ट्रेडिशनल ड्रेस में सजी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का शादी से पहले वाला ग्लो देखते ही बन रहा था। उनकी स्माइल प्रीवेडिंग लुक पर चार चांद लगा रही थी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) 14 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। दोनों की शादी ग्रैंड हयात में होगी। अंकिता की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। 11 को मेंहदी, 12 दिसंबर रविवार को सगाई की रस्म होगी। 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरेमनी होगी। इसी के साथ इंडो-वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी 13 तारीख को ही होगी। 14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से सात फेर लेंगे। शादी की थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.