Corona Virus

‘बजरंगी भाईजान’ मूवी के एक्टर की कोरोना से निधन

देश बॉलीवुड

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सूबे में मंगलवार को 12 लोगों की मौत हुई है। संक्रमितों में Bollywood में हिमाचल का नाम रोशन करने वाले हरीश बंचटा भी शामिल थे और मंगलवार सुबह Corona से उनका निधन हो गया। वह ‘Bajrangi Bhaijaan जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके थे।

शिमला के चौपाल के शंठा से ताल्लुक रखने वाले हरीश करीब 18 साल से Bollywood में एक्टिव थे। अपनी काबलियत के बूते खास पहचान बनाने में कामयाब रहे। 48 वर्षीय दिवंगत हरीश ने Bollywood में कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरा था, लेकिन बजरंगी भाईजान में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में दिवंगत हरीश ने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी।

मां का एक दिन पहले हुआ था निधन
हरीश ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया। CID व Crime Petrol में अभिनय कर अपना लोहा मनवाया। दुखद बात यह है कि उनकी मां का देहांत भी एक दिन पहले ही हुआ था। हरीश को बुखार के बाद रोहडू से आईजीएमसी शिफ्ट किया गया था। सोमवार रात को उनकी Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंगलवार शाम Corona Protocol के तहत पैतृक क्षेत्र कनलोग में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। हरीश की इकलौती बेटी 9वीं कक्षा में पढ़ती है।

READ MORE:   चंबल नदी में नाव डूबने से 12 की मौत, 4 लापता,19 लोगों को निकाला गया सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *