Delhi police special cell

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में तीन शूटर्स गिरफ्तार

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) हत्याकांड में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) की टीम ने इस मामले में दो शूटर समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियो को गुजरात के मुंद्रा से गिरफ्तार किया गया है। स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) की हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों में से एक घटना के समय मुख्य षड्यंत्रकारी गोल्डी बराड़ के संपर्क में था।

आरोपियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने आरोपियों के पास से एके 47, राइफल, पिस्टल और 9 हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। स्पेशल सेल की गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान केशव कुमार, कशिश कुलदीप और प्रियव्रत फौजी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार प्रियव्रत फौजी हरियाणा का गैंगस्टर है। मूसेवाला हत्याकांड की जांच के दौरान प्रियव्रत फतेहाबाद पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी (CCTV) में भी कैद हुआ था।

मनप्रीत मन्नू ने मूसेवाला पर बरसाई गोलियां
स्पेशल सेल ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मूसेवाला हत्या में 2 मॉड्यूल एक्टिव थे। एक मॉड्यूल कोरोला गाड़ी में सावर था। इस कार को केशव चला रहा था। पुलिस के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की कार को कोरोला कार ने ओवरटेक किया था और मनप्रीत मन्नू ने एके 47 से गोली बरसाई थी। वहीं दूसरा मॉड्यूल बोलेरो गाड़ी में 4 आरोपी सवार थे, जिसे कशिश चला रहा था. प्रियवर इसे लीड कर रहा था।

29 मई को हुई मूसेवाला की हत्या
गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला (sidhu moose wala) की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में 6 शूटरों ने घटना को अंजाम दिया था। सभी निशानेवाजों ने कई राउंड गोलियां चलाई थी। वहीं, पुलिस ने बतााय कि हत्या की प्लानिंग काफी समय पहले से की गई थी। बता दें कि इस घटना के बाद पंजाब समेत देशभर में सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) के फैंस को बड़ा झटका लगा था. वहीं, लोगों ने इस घटना में शामिल सभी आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की मांग की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अबतक 6 शूटरों की पहचान कर ली है।