इटली में Coronavirus से मरने वालो की संख्या 1000 के पार…

चीन के बाद इटली में इटली में Coronavirus ने जमकर कहर बरपा रखा है। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद इस देश में ये वायरस बेकाबू होता जा रहा है। इस देश में इटली में Coronavirus से मरने वालों की संख्या 1000 के पर पहुंचगे है। बीते 24 घंटे के भीतर इटली में इस बीमारी से 189 लोगों की मौत हुई है।

इटली में 189 मरे…
इटली में अब मृतकों का आंकड़ा सिर्फ चीन से कम है। बुधवार और गुरुवार को इटली में इटली में Coronavirus से 189 मौतें हुई, ये आंकड़ा इटली के एक दिन के रिकॉर्ड 196 से कुछ ही कम है।

वहीं दूसरी ओर दक्षिण कोरिया में पिछले 24 घंटों में इटली में Coronavirus से के 114 नए मामले सामने आने के बाद से देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 7,869 हो गई है। साथ ही कोविड-19 से संक्रमित 5 लोगों की मौत के बाद से मरने वालों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है। कोरोना से अबतक दुनिया में 1 लाख 27 हजार 70 मरीज सामने आ चुके हैं. इस बीमारी से 4687 लोगों की मौत हो चुकी है। इटली में Coronavirus का कहर दुनिया के 115 देशों में देखने को मिल रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1