Bigg Boss 14

‘बिग बॉस 14’ में दिखेगा ‘लॉकडाउन’ कनेक्शन!

टीवी देश मनोरंजन

‘Bigg Boss 14’ के शूरू होने का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस रियलिटी शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। मेकर्स भी इस शो की तैयारी में तेजी से लगे हुए हैं। एक बार फिर अभिनेता सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ की मेजबानी करते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Coronavirus के चलते इस सीजन शो में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

पिंकविला की रिपोट के अनुसार शो के फॉर्मेट में बड़ा चेंज देखने को मिल सकता है। इस बार शो Coronavirus महामारी को देखते हुए बनाया जाएगा और इस सीजन में लॉकडाउन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी असर देखने को मिलेगा। मेकर्स इस बार नए फॉर्मेट के साथ शो का आगाज करने की तैयारी में जुटे हैं। ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन में लॉकडाउन एक प्रमुख आकर्षण होगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार सीजन की टैगलाइन ‘बिग बॉस 14 लॉकडाउन एडिशन’ हो सकती है।

‘बिग बॉस’ शो के पिछले सभी सीजन में कंटेस्टेंट्स को ‘बाहरी दुनिया’ के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार के सीजन में यह अलग होने वाला है। निर्माता नए नियमों पर विचार कर रहे हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स को ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी। जिससे वह बाहरी दुनिया’ से बातचीत कर सकेंगे।

अगर ऐसा होता है तो शो में ये पहली बार होगा। यह भी कहा जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का इस्तेमाल vlogs और वीडियो संदेश अपने दोस्तों और परिजनों को भेजने के लिए कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ अक्टूबर से ऑन एयर हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *