Bihar Election 2020

बिहार का रण: लोजपा महासचिव का बड़ा बयान-चिराग पासवान ही होंगे CM कैंडिडेट

NEWS Top News

बिहार में विधान सभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे यहां का राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोक जनशक्ति पार्टी का आक्रामक रूख बरकरार है। इसी बीच लोजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी ने बड़ा बयान देकर Bihar की सियासत में उबाल ला दिया है। उन्‍होंने कहा है कि CM Candidate चिराग पासवान ही होंगे। यदि पार्टी को NDA में सम्‍मानजनक सीटें नहीं मिलती हैं तो हम 143 विधान सभा सीटों पर लड़ने को तैयार हैं। अब सवाल है कि क्‍या बीते सोमवार को Chirag Paswan की BJP के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद भी सीटों के बंटवारे पर बात नहीं बनी ? या चिराग और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बीच अब भी विवाद कायम है ? खबर है कि इस मसले पर जल्‍द ही चिराग कोई फैसला ले लेंगे और अधिकारिक बयान जारी करेंगे।


हनुमान मंदिर पहुंचकर पिता के लिए प्रार्थना की

सीटों के बंटवारे के संग्राम के बीच Chirag Paswan दिल्‍ली के प्राचीन हनुमान मंदिर पहुंचे। वहां उन्‍होंने पिता व लोजपा के संस्‍थापक राम विलास पासवान की अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना की। उनके साथ विधायक राजू तिवारी भी थे। बता दें कि रामविलास पासवान दिल्‍ली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इस दौरान चिराग उनके साथ ही हैं। रामविलास पासवान ने भी पहले ही कह दिया था कि चिराग जो भी फैसला लेंगे, मैं उनके साथ हूं।

शाहनवाज कैफी ने यह भी कहा है कि पार्टी कार्यकर्ताओं की भी भावना है कि Chirag Paswan CM फेस बनें। हालांकि पार्टी का स्‍टैंड है कि यदि जीत हमारी हुई तो CM भाजपा का हो। क्‍योंकि BJP ही बिहार और बिहारियों का चौतरफा विकास कर सकती है। बता दें कि Chirag Paswan ने पहले भी बयान दिया है कि वे हर हाल में BJP के साथ खड़े रहेंगे। PM नरेंद्र मोदी पर उन्‍हें पूरा भरोसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *