JDU counterattack on BJP, bihar politics nvr24

बिहार में आमने-सामने बीजेपी और जदयू- नीतीश कुमार पर अंगुली उठाई तो काट ली जाएगी

देश बिहार

bihar politics nvr24

BJP-JDU Clash: कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने को बिहार में Lockdown है पर राजनीति में उबाल आ गया है। अब NDA में साथी BJP और JDU आमने सामने हैं। बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय के बयान ने गुरुवार को तूल पकड़ लिया है। सिवान में एंबुलेंस घोटाल से शुरू हुई राजनीति के थमने से पहले अब जदयू ने BJP पर बड़ा हमला किया है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि जो Nitish Kumar पर सवाल करेगा उसकी अंगुली काट लेंगे।

गौरतलब है कि BJP एमएलसी टुन्ना पांडेय ने Nitish Kumar के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार जिंदाबाद नहीं कहूंगा। नीतीश परिस्थितियों के CM हैं। टुन्ना ने कहा कि नीतीश हमारे नेता नहीं हैं, हां वह NDA का हिस्सा हैं और बिहार के मुख्यमंत्री जरूर हैं। मेरे लिए सिवान की जनता ही सबकुछ है। टुन्ना ने कहा था कि पिछले साल संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में जनता ने तेजस्वी यादव को सबसे अधिक मत देकर चुना था, लेकिन Nitish Kumar ने सरकार तंत्र का इस्तेमाल करते हुए सत्ता पा ली।
बीजेपी ने आपत्ति जता मांगा स्पष्टीकरण bihar politics nvr24

हालांकि टुन्ना के बयान पर BJP ने कड़ी आपत्ति जताई है। BJP ने नोटिस जारी करते हुए टुन्ना से स्पष्टीकरण मांगा है। टुन्ना के नीतीश पर दिए बयान को लेकर गुरुवार को जदयू ने पलटवार किया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि टुन्ना पांडेय क्या करते हैं, यह सब जानते हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी Nitish Kumar के खिलाफ बोलेगा उसकी अंगुली काट ली जाएगी। नीतीश हमारे नेता हैं, उनके खिलाफ किसी भी तरह का आपत्तिजनक बयान सहन नहीं किया जाएगा। संजय ने कहा कि BJP अपने नेताओं को संभाल ले।

READ MORE:   दिल्ली के चावड़ी बाजार के पास लाल कुआं पर महिलाओं का प्रदर्शन

bihar politics nvr24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *