Samajwadi Party

सपा सांसद का विवादित बयान-बीजेपी को पकड़-पकड़ कर करा रही बलात्कार!

उत्तर प्रदेश देश

उत्तर प्रदेश के Moradabad में समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के विवादित बयान के बाद अब Sambhal में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान सामने आया है। समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है Corona कोई बीमारी है ही नहीं। Corona अगर बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज होता। यह बीमारी सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है, जो की अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर माफी मांगने से ही खत्म होगी।

एसपी सांसद ने BJP सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ नहीं की है बल्कि अपनी सरकार में लड़कियों को पकड़वाकर बलात्कार करवाने, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां की हैं, जिसकी वजह से कोरोना जैसी आसमानी आफ़त सामने है। शफीकुर्रहमान बर्क ने यह विवादित बयान मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के विवादित बयान के बाद दिया है।

मुरादाबाद सांसद ने भी Corona को बताया था आसमानी आफत दरअसल मुरादाबाद में SP सांसद एसटी हसन ने बयान देकर यह कहा था कि BJP सरकार ने अपने 7 साल के कार्यकाल में शरीयत से इतनी छेड़छाड़ की है। जिसकी वजह से Corona बीमारी और आंधी-तूफ़ान जैसे तमाम आसमानी आफ़तें सामने आ रही हैं। अब सम्भल में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क बयानबाजी में अपनी पार्टी के सांसद एसटी हसन से भी आगे निकल गए हैं। SP सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि उन्होंने तो पिछले साल ही यह कह दिया था की कोरोना कोई बीमारी नहीं है. Corona बीमारी होती तो दुनिया में इसका इलाज भी होता। यह तो सरकार की गलतियों की वजह से अजादे इलाही है, जिसका खात्मा अल्लाह के सामने रोकर गिड़गिड़ाकर अपनी गलतियों की माफी मांगने और दुआ करने से ही हो सकता है।

READ MORE:   Horoscope Today 08 June 2021: आपका दिन मंगलमय हो, आज का राशिफल 8 जून 2021

‘सरकार ने तमाम जुल्म ज्यादतियां करने की गलती की’

उन्होंने कहा कि हमने मुस्लिमों के लिए मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज पढ़ने और दुआ करने के लिए सरकार से मांग भी की थी लेकिन सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी। इन गलतियों की वजह से आज तमाम आसमानी आफ़तें सामने हैं। सांसद ने BJP सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने शरीयत से ही छेड़छाड़ की गलती ही नहीं की है, बल्कि लड़कियों को पकड़वाकर पकड़वाकर बलात्कार करवाए, मॉब लिंचिंग और तमाम जुल्म ज्यादतियां करने की गलती की है।

सरकार और सरकार की गलत पॉलिसियों की वजह से आज तमाम आसमानी आफतें आ रही हैं। वैक्सीन के विरोध को लेकर कहा कि वह और तमाम उलेमा और मौलवी पहले ही फतवा देकर वैक्सीन के टेस्ट को लेकर सवाल उठा चुके हैं. अगर वैक्सीन टैस्टिड है तो लगवाने में कोई गुरेज नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *