News Updates on Bihar Politics

छह महिने में तेजस्‍वी यादव बनेंगे बिहार के सीएम-गोपाल मंडल

NEWS Top News राजनीति

गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल इन दिनों लगातार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गुरुवार को उन्होंने भागलपुर स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अपने ही पार्टी के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि ‘6 महीने के बाद नीतीश कुमार हटेंगे और तेजस्वी जी CM बनेंगे’। इस बयान के बाद उनका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। इस बाबत जब उनसे पूछा गया कि वे पार्टी बदलने वाले हैं क्या, तो उन्होंने वीडियो में कही बातों से पल्ला झाड़ लिया।

उन्होंने कहा कि ऐसा कोई बयान उन्होंने नहीं दिया है। सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने Nitish Kumar 6 माह बाद हटेंगे और तेजस्वी CM बनेंगे वाली बात अपने विरोधियों को लेकर कही है। विरोधी ऐसी बात सोचते हैं, इस कारण ये सब चल रहा है।

बिहपुर विधायक ई. शैलेन्द्र के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल मामले में वे अपनी सफाई देने के लिए विधायक Gopal Mandal प्रेसवार्ता कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि विधायक से बातचीत के दौरान उन्होंने किसी भी जाति विशेष को गाली नहीं दी है। उसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। उन्होंने अपने द्वारा कही हर विवादित ऑडियो और वीडियो में कही बातों को सिरे से नकार दिया। कहा कि उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।


BJP के भागलपुर विधानसभा प्रत्याशी रोहित पांडेय के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी उन्होंने अपना पल्ला झाड़ लिया। कहा कि वे मेरे छोटे भाई हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए धन, बल की जरूरत होती है। जिस प्रत्याशी के पास संस्कार नहीं हो, जिसके पास पैसा नहीं हो, जिसके पास ताकत नहीं हो, वह चुनाव जीत ही नहीं सकता है। साथ ही कहा कि यदि रोहित उनके पास आते तो उनके क्षेत्र में मंडल और अति पिछड़ा लोगों के लिए फतवा जारी कर देते कि उन्हें ही वोट करें।

READ MORE:   अब गूगल क्रोम से ऑनलाइन फर्जीवाड़े और अटैक से बच सकेगें यूजर

श्री मंडल ने कहा कि सांसद कोई बने, चुनाव कोई जीते, लेकिन उत्तर बिहार में मंडल और अति पिछड़ा का सबसे बड़ा नेता मैं हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री Nitish Kumar सभी जाति को साथ लेकर चलते हैं। मैंने भूमिहार, ब्राह्मण को कभी गाली नहीं दी। मैं स्थानीय दबंग हूं, Nitish Kumar पूरे बिहार के दबंग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *