Sushant Singh Rajput death case

सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI करे मामले की जांच, पूरा देश कर रहा इंतजार – तेजस्वी

देश बिहार बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार के राजनैतिक दल अलर्ट हो गए हैं। सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से पटना के राजीव नगर थाने में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ FIR कराते ही बिहार के नेता सक्रिय हो गए हैं। पूर्व सांसद पप्पू यादव, अभिनेता शेखर सुमन और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ तेजस्वी यादव ने भी फिर से सुशांत मामले की जांच CBI से कराने की मांग की है। साथ ही उन्होंने राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम सुशांत के नाम पर करने की बात दोहराई है।

सुशांत के नाम हो राजगीर फिल्म सिटी

RJD नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत की मौत हुई कैसे। तेजस्वी ने कहा कि नेता और बिहारी होने के नाते मुझे भी सुशांत की मौत से जुड़ी गुत्थी खुलने का इंतजार है। उन्होंने कहा कि बिहार और महाराष्ट्र पुलिस बेहतर काम कर रही है, फिर भी अगर जरूरत पड़े तो मामले की जांच CBI को सौंपी जानी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशांत मामले में हमें बिहार के मुख्यमंत्री से निराशा हुई है। जल्द से जल्द सच्चाई सामने आए, इसके लिए नीतीश कुमार को खुद से पहल करनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि राजगीर में बन रही फिल्म सिटी का नाम हमने Sushant Singh Rajput के नाम पर करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था, पर जवाब अबतक नहीं मिला। उन्होंने कहा कि कम से कम नीतीश कुमार घोषणा तो करें कि वे Sushant के नाम पर फिल्म सिटी का नामकरण करेंगे।

चिराग ने की उद्धव से बात

इधर, मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी Sushant Singh मामले की जांच CBI को सौंपने की गुहार लगाई थी। चिराग ने कहा कि Sushant Singh मामले की जांच CBI को सुपुर्द कर देनी चाहिए। इसके लिए मैंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी बात की थी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस निष्पक्षता और गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है। चिराग के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने कहा कि दोषी चाहे छोटा हो या बड़ा उसपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर जरूरत पड़ी तो CBI को मामले जांच सौंपी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *