Bihar news

तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय में क्या होगा समझौता, इस जून को कोर्ट में पूछा जाएगा सवाल

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप (Tejpratap) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के तलाक मामले में पटना हाई कोर्ट ने आज सुनवाई की है। अब इस मामले में कोर्ट ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं से पूछा है की क्या इस मामले में सुलह हो सकती है। और 28 जून को इसका जवाब मांगा है। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने याचिका दायर कर भरणपोषण की राशि बढ़ाने की बात कही थी। इस मामले की सुनवाई अब 28 जून को होगी।

28 जून को सुनवाई
प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट के डिवीजन बेंच में न्यायधीश आशुतोष कुमार और न्यायधीश जितेन्द्र कुमार ने मामले की सुनवाई के दौरान ही 28 जून की तारीख दोनों की कॉउन्सलिंग के लिए तय की है। बताया जा रहा है की सुनवाई के दौरान कोर्ट द्वारा दोनों को आमने सामने बैठ कर उनकी राय पूछी जाएगी की क्या तेज प्रताप (Tejpratap) और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।

गुजारा भत्ता बढ़ाने की मांग
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के वकील ने कोर्ट में यह बात रखी थी की ऐश्वर्या को गुजारा भत्ता के रूप में जो रुपये दिए जाते है उसे बढ़ाया जाए और 23 हजार रुपये से ज्यादा किया जाए। वहीं ऐश्वर्या ने कहा की तेज प्रताप यादव (Tejpratap yadav) की कमाई कितनी है इसका सही से आकलन किया जाना चाहिए।

2018 में हुई थी शादी
बता दें की लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप (Tejpratap)
और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी वर्ष 2018 में बड़े धूमधाम से की गई थी। इस शादी समारोह में कई बड़े नेता शामिल हुए थे और उन्होंने वर वधू को आशीर्वाद दिया था। शादी के शुरुआती दिनों में दोनों काफी खुश थे लेकिन कुछ समय के बाद ही दोनों के दाम्पत्य जीवन में दरार आने लगी. जिसके बाद तेज प्रताप यादव (Tejpratap yadav) ने फॅमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया जो को लोगों के लिए चौकने वाली खबर थी। तलाक के आवेदन के बाद ऐश्वर्या ने भी लालू परिवार पर कई आरोप लगाए थे।