sushant singh rhea love story

जानिए कैसे शुरू हुई सुशांत-रिया की लव स्टोरी?

टीवी देश बॉलीवुड सिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की लव स्टोरी में अब फरेब और जालसाजी का ट्विस्ट आ गया है। सुशांत के पिता की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR के बाद से ये लव स्टोरी हेट स्टोरी में बदल गई है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। किसी ने नहीं सोचा था कि सुशांत की रिया संग प्रेम कहानी का इतना खौफनाक अंजाम होगा। तो चलिए जानते हैं कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी।


ये भी इत्तेफाक ही है कि जब तक सुशांत जिंदा थे तब तक उनकी लव स्टोरी दुनिया से छिपी रही। हालांकि दोनों के प्यार में होने की अटकलें तो थीं। लेकिन कभी उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था। रिया ने सुशांत की मौत के बाद उनके साथ लिव इन में रहने और उनकी गर्लफ्रेंड होने का खुलासा किया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत और रिया पहली बार साल 2013 में मिले थे। तब सुशांत फिल्म शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग कर रहे थे और रिया मूवी मेरे डैड की मारूति पर काम कर रही थीं।


कहा जाता है कि दोनों की फिल्मों के सेट आसपास थे। इसी दौरान सुशांत और रिया की मुलाकात हुई थी। इसके बाद सुशांत और रिया कई पार्टियों में मिले।


धीरे-धीरे उनके बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे। खबरें थीं कि जब सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती आईं तब उनके और अंकिता के बीच तनाव चल रहा था।


इसी वजह से सुशांत, रिया के करीब आते गए। दोनों की मुलाकातें और बातचीत बढ़ने लगी। बाद में सुशांत का अंकिता संग ब्रेकअप हो गया था। दोनों का 6 साल पुराना रिश्ता टूट गया था। हालांकि कभी दोनों शादी तक करने वाले थे।


रिया और सुशांत का साथ में घूमना फिरना, हैंगआउट करना उनके रिश्ते की सच्चाई बयां करता था। सुशांत की मौत के बाद रिया ने सोशल मीडिया पर बताया था कि सुशांत ने ही उन्हें प्यार पर भरोसा करना सिखाया था।

अब रिया पर सुशांत के करीबी और परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि जबसे वे एक्टर की जिंदगी में आईं वे पूरी तरह बदल गए। सुशांत घरवालों और दोस्तों से कम बातचीत करते थे। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे।


NVR24 से खास बातचीत में फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने कहा था- दो साल के रिया के साथ के रिलेशनशिप में सुशांत काफी बदल गए। डेढ़ 2 साल में वो अकेले हो गए जबकि उससे पहले वो बहुत मिलनसार हुआ करते थे।


‘अंकिता के साथ वो बहुत खुश रहते थे। उन्होंने मुझे बताया भी था कि वो 2 बार शादी करेंगे। एक बार अपने परिवार के लिए और दूसरी बार अंकिता के परिवार के लिए इन्दौर में शादी करेंगे। सुशांत के परिवार वाले भी अंकिता को बहुत पसंद करते थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *