Sushant Singh Rajput

सीबीआई को मिली सुशांत सिंह केस जांच,बहन श्वेता ने ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्शन

देश

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद से ही फैंस और कुछ बॉलीवुड सितारे मामले की CBI जांच की मांग कर रहे थे। इसके बाद सुशांत के परिवार वालों ने भी केंद्र सरकार से गुहार लगाई थी कि केस को CBI को सौंप दिया जाए। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब लग रहा है कि सुशांत की जांच में पारदर्शिता और तेजी आएगी। वहीं सुशांत की बहन जोकि उनके निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘ये CBI है। #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSSR #CBIenquiry.’ वहीं श्वेता ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया है। श्वेता कीर्ति का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट को ये बताया कि केंद्र सरकार ने Sushant Singh Rajput मामले में सीबीआई जांच के अनुरोध पर हामी भर दी है। सुशांत के निधन के बाद से ही इस मामले की CBI जांच की लगातार मांग हो रही थी।

गौरतलब है कि 14 जून को Sushant Singh Rajput ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस सुशांत मामले की जांच कर रही थी। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी, सुशांत को मौत के लिए उकसाने जैसे संगीन आरोप लगाते हुए पटना में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी जिसके बाद से बिहार पुलिस की इस तफ्तीश में जुट गई। सुशांत के निधन के बाद से अब तक इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *