मामूली रंजिश में BSc के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, जल्दी दम न तोड़े इसलिए बीच-बीच में पिलाते रहे पानी

NEWS क्राइम देश हरियाणा

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में एक पिछड़ी जाति के छात्र पर बेरहमी से लाठी-डंडे बरसाने का वीडियो सामने आया है। हमले में घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वायरल वीडियो में बदमाश हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी भी पिलाते दिख रहे हैं।

वारदात 9 अक्टूबर की है, लेकिन वीडियो अब सामने आया। इस मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने आधा दर्जन नामजद सहित 6 से ज्यादा लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है। एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से हुई पिटाई ही सामने आई हैं।

महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बवाना निवासी 18 वर्षीय छात्र गौरव यादव 9 अक्टूबर की दोपहर महेन्द्रगढ़ से बाइक पर अपने घर लौट रहा था। तभी उसे रास्ते में गांव मालड़ा में नहर के पास रवि, कप्तान, अजय और मोहन समेत 10 से अधिक लोगों ने रोक लिया। इससे पहले गौरव कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसे चारों तरफ से घेर लिया।

एक आरोपी घटना का वीडियो बना रहा था, बाकी लोग गौरव पर लाठी-डंडों की बौछार करने लगे। उसे बचाने के लिए एक व्यक्ति आता है, जिसे आरोपी वहां से हटा देते हैं।

गौरव हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन आरोपी उस पर लगातार हमला करते रहे। आरोपी कुछ देर रुकने के बाद गौरव को पानी पिलाते और फिर पीटना शुरू कर देते। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश उसे एक होटल के पीछे लेकर गए। यहां भी गौरव को बुरी तरह पीटा। कुछ देर बाद आरोपी उसे बेसुध छोड़कर फरार हो गए। गौरव के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई।

READ MORE:   हज यात्रा पर रजा अकादमी ने इस्लामिक देशों को लिखा पत्र, की ये खास अपील

सूत्रों के अनुसार 15 सितंबर को इलाके में देवी जागरण हो रहा था। यहीं पर गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी। वायरल वीडियो में भी रवि ही बेरहमी से मारपीट और गाली-गलौज करता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित की हैं।

कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में प्रेमपुरा में सामने आया था। उस वायरल वीडियो में भी हमलावर इसी तरह हमला कर पीड़ित को बीच-बीच में पानी पिलाकर मारते दिख रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *