एसपी आजमगढ़ के पत्र से सियासी हड़कंप, मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की संपत्तियों का रिकॉर्ड नहीं!

NEWS उत्तर प्रदेश देश राजनीति

UP News: यूपी में चुनावी शंखनाद से पहले आजमगढ़ के एसपी का एक पत्र ने सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया है. दरअसल, एसपी आजमगढ़ ने एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की संपत्ति का रिकॉर्ड नहीं मिल रहा है, जिसे उपलब्ध कराया जाए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आजमगढ़ एसपी ने लखनऊ जिला प्रशासन को पत्र लिखकर कहा है कि विधायक मुख्तार अंसारी ने अपराध जगत से संपत्ति अर्जित की है. अपनी पत्नी के नाम से कई जमीनों का बैनामा कराया गया है. इसी में भूखंड संख्या एक जिसका नगर निगम का नंबर 47 है. क्षेत्रफल 8312 वर्ग फुट है. इसका एक बटे चार यानी 2078 वर्ग फुट विधान सभा मार्ग पर है.

पत्र में आगे कहा गया है कि यह जमीन हुसैनगंज इलाके में है, जो लखनऊ नगर निगम के अधीन है. ऐसे में जमीन का रिकॉर्ड निगम की ओर से उपलब्ध कराया जाए. वहीं चुनावी ऐलान से कुछ दिन पहले एसपी आजमगढ़ के पत्र से सियासी हड़कंप मच गया है

बता दें कि पिछले दिनों यूपी पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी शुरू की थी. इस क्रम में पुलिस ने उनके करीबी गैंगस्टर का पोस्टर चस्पा किया था, वहीं करीबियों के अवैध संपत्ति की सूची भी बनाई गई थी. हालांकि विभाग की ओर से कार्रवाई नहीं की गई है.

वहीं मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए कहा कि यूपी प्रशासन लगातार मुख्तार अंसारी को प्रताड़ित कर रही है. सभी लोग जानते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई किसके इशारे पर की जा रही है. मऊ के बसपा विधायक वर्तमान में जेल में बंद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *