Sourav ganguly resign

Sourav Ganguly : क्या नई शुरुआत करने जा रहे हैं सौरव गांगुली? खुद किया खुलासा

Sourav Ganguly : विश्व क्रिकेट में अपनी गजब बल्लेबाजी और कमाल की कप्तानी से एक वक्त हंगामा मचाने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बुधवार को एक ट्वीट से भूचाल मचा दिया। बीसीसीआइ (BCCI) अध्यक्ष ने शाम को अपने तमाम फैंस का समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया और बताया कि नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं। गांगुली के अध्यक्ष पद पर रहते कोरोना (Corona) महामारी के बीच बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन कराया। इस साल भी कोरोना (Corona) की दस्तक के बीच मुंबई, पुणे, कोलकाता और अहमदाबाद में इसका सफल आयोजन हुआ।

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआइ (BCCI) के मौजूदा अध्यक्ष के एक संदेश ने अचानक से भारतीय क्रिकेट का माहौल गरम कर दिया। इस संदेश के सामने आने के बाद अचानक से उनके बोर्ड अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबरें उड़ी जिसपर सचिव जय शाह ने आकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने साफ किया कि गांगुली अपने पद पर बने रहेंगे वह इस्तीफा नहीं दे रहे।
फैंस ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिया। मजाकिया लहजे में मीम्स सामने आने लगे। एक फैन ने गांगुली और विराट कोहली के मीम शेयर किया जिसमे लिखा था आपके साथ एक छोटा सा मजाक किया गया है।