सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने शेयर की सुशांत और जीजा के बीच व्हाट्सएप चैट, सामने आई नई उलझन

NEWS देश बिहार महाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला सुलझने कि बजाय और अधिक उलझता जा रहा है। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने सुशांत और उसके जीजा ओपी सिंह के बीच हुए व्हाट्सएप चैट को साझा किया है, जिससे यह सवाल उठने लगा है कि क्या सुशांत ने अपनी बड़ी बहन से मदद मांगी थी, जो उसे नही मिली?

सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी ने जिस व्हाट्सएप चैट के फोटो साझा किए हैं, उसके मुताबिक, सुशांत के जीजा और वरिष्ठ IPS अधिकारी ओपी सिंह ने कहा था, “मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो।”

चैट में 6 पॉइंट लिखे गए और चैट में ओपी सिंह ने कहा, “सराहना करता हूं कि केवल मैं ही हूं जो आपकी मदद कर सकता है। मैं अभी भी उपलब्ध हूं। जो कोई भी आपकी देखभाल करता है, आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या आपका मैनेजर, मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमति होने वाली व्यवस्था की जा सकती है। इस मैसेज पर अपने विचार बताएं। अगर यह आपको अनावश्यक लगता है तो बस अनदेखा करें. सरकार चलाने के लिए, डिपार्टमेंट मैनेज करने के लिए एक परिवार है।”

इस चैट का संदर्भ यह है कि चैट इसलिए किया गया, क्योंकी सुशांत अपने परिवार के संपर्क में नहीं थे। इसलिए परिवार, सुशांत के साथ रहने वालों के ग्रुप की वजह से खुश नहीं थे। परिवार ने संपर्क किया पर सुशांत से जवाब नहीं मिला। इसलिए सुशांत के जीजा और आईपीएस ओपी सिंह ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ से बातचीत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *