सलमान को नहीं कोरोना का डर! 13 मई को लेकर आ रहे राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई

NEWS देश बॉलीवुड सिनेमा

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते जाने के बीच सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ को ऐसे इलाकों में घर बैठे देखने का मौका देने का फैसला किया है। जिन इलाकों में सिनेमाघर खुले हैं वहां ये फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म की अंतर्राष्ट्रीय रिलीज की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

रामनवमी के दिन सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज को लेकर बड़ा एलान किया। “ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने….” अपनी सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’ का डॉयलॉग आधा दोहराते हुए सलमान खान ने 13 मार्च को अपनी फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज की तारीख 13 मई का एलान किया था। और, तमाम उहापोह के बाद उन्होंने इस कमिटमेंट पर डटे रहने का फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ थिएटर के अलावा सीधे ओटीटी पर जी सिनेप्लेक्स के जरिए रिलीज होगी। लोग प्रीमियम शुल्क देकर ये फिल्म ओटीटी जी5 पर देख सकेंगे। फिल्म इसके अलावा करीब करीब सभी डिश सेवाओं पर भी प्रीमियम शुल्क के साथ देखने को उपलब्ध रहेगी। फिल्म की इंटरनेशनल रिलीज भी तय हो गई है और इसके लिए सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं।

फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ खास किरदारों में है। ये फिल्म सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’ का अनाधिकारिक सीक्वेल भी बताई जा रही है। इस फिल्म को भी कोरियोग्राफर से निर्देशक बने प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। फिल्म को पहले यशराज फिल्म्स देश दुनिया में रिलीज करने वाली थी पर डील पक्की होने से ठीक पहले ये फिल्म सलमान खान ने जी समूह को बेच दी। अब जी स्टूडियोज इसे सिनेमाघरों में रिलीज करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *