Richa Chadha

Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet: ऋचा चड्ढा के विरोध में उतरे अक्षय कुमार, सेना के अपमान को लेकर कही ये बड़ी बात

Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) इन दिनों एक ट्वीट को लेकर विवादों में चल रही हैं। उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही एक ट्वीट करते हुए कहा था कि ”भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर (POK) का जो हिस्सा है उसे वापस लेने के लिए तैयार है बस सरकार के आदेश का इंतजार है”। जिसपर ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने जवाब देते हुए लिखा था, “गलवान हाय” बोल रहा है। ऐसा कहने के बाद ऋचा विवादों में आ गईं। उनके इस ट्वीट पर अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन आया है।

देखकर दुख होता है- अक्षय कुमार
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। अपने इस ट्वीट में अक्षय ने लिखा, “ये देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।”

बता दें, इस ट्वीट के बाद ऋचा लगातार विवादों में चल रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। लोग उनके ऊपर सेना का अपमान करने के आरोप लगा रहे हैं।

इस फिल्ममेकर ने की एफआईआर दर्ज करने की मांग
अक्षय कुमार से पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित भी ऋचा चड्ढ़ा (Richa Chaddha) के विरोध में नजर आए हैं। उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस को एक पत्र लिखते हुए सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और अपमान करने को लेकर ऋचा के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है।

गौरतलब है कि विवादों को बढ़ता देख ऋचा ने एक ट्वीट करते हुए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी का अपमान करना नहीं था। बहरहाल, अब जो भी हो ऋचा विवादों में घिर चुकी हैं, ऐसे में देखना होगा कि उनके एक ट्वीट से शुरू हुआ ये सिलिसिला आगे और क्या मोड़ लेता है।