# Alwar Rajasthan showing black flags

राजस्थान के अलवर में राकेश टिकैत पर हमला, दिखाए काले झंडे

देश राजस्थान

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता इन दिनों कृषि कानून के विरोध में देश भर में घूम-घूमकर पंचायत व सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। शुक्रवार को वह राजस्थान के अलवर जिले में उनका दो पंचायतों को संबोधित करने का कार्यक्रम था। दोपहर में वह एक पंचायत को संबोधित करने के बाद कुछ गाड़ियों के काफिले के साथ वो दूसरी पंचायत को संबोधित करने के लिए निकले थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ।

भाकियू युवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत के अनुसार रास्ते में उन्हें एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंड़े दिखाकर विरोध जताया और उन पर पथराव कर दिया। इसमें उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए। इस हमले में काफिले में मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावरों ने गोली भी चलाई। मगर इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है।

हालांकि वह सुरक्षित बचकर दूसरी पंचायत को संबोधित करने के लिए पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चौधरी Rakesh Tikait पर हमले के विरोध और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किसान वहां धरने पर बैठ गए हैं। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और मौके पर मौजूद लोगों से इस बारे में और भी जानकारी हासिल कर रही है जिससे इस तरह की घटना करने वालों की पहचान हो सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

READ MORE:   अमेरिकी आयोग की मांग- 'बैन हो अमित शाह की एंट्री'...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *