NHRC में दायर हुई याचिका-‘Dil bechara’ ओटीटी रिलीज पर रोक की मांग

देश

नई दिल्ली- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 7 जुलाई दिन सोमवार को रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद व्यूवरशिप को लेकर नया रिकॉर्ड बन गया है। ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं। हर किसी को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री इंतजार हैं। हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के खिलाफ एक लो स्टूडेंट ने अपील दायर की है।

फैंस का मानना है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के बजाय थियेटर में बड़ी स्क्रीन पर रिलीज की जाए। इसी बीच, एक लॉ स्टूडेंट ने नेशनल ह्यूमन राइट्स कमीशन से अपील दायर कर के फिल्म की ओटीटी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है उन्होंने कहा, ‘मेरा अनुरोध है कि बिना किसी अड़चन के विश्व के सभी फैंस की मांग के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को थियेटर में रिलीज करके आदर और उनकी आखरी इच्छा को पूरा किया जाना चाहिए। ‘उन्होंने निवेदन करते हुए कहा, ‘दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की अंतिम इच्छा, सम्मान, और भारत के सभी नागरिकों की इच्छा के मद्देनजर, ‘दिल बेचारा’ फिल्म को जल्दबाज़ी में रिलीज़ करने के निर्णय को बदला जाना चाहिए और किसी भी बड़े विशेष त्योहार के दिन सोच समझ कर एक नयी तारीख में रिलीज़ किया जाना चाहिए।’

आपको बता दें कि फिल्म 24 जुलाई 2020 को Disney+ Hotstar पर रिलीज होनी है। जिन्होंने Disney+ Hotstar को sabscribe नहीं भी किया होगा। वे भी इस फिल्म को देख पाएंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सामने एक्ट्रेस संजना संघी नज़र आएंगी। मुकेश छाबड़ा की निर्देशित फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट भी है। बता दें कि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर में सुशांत सिंह को देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *