ONGC Recruitment 2020

ONGC में 4,182 पदों पर सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका

JOBS देश

सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास सुनहरा मौका है। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने हजारों पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए विभिन्न ट्रेड/विभागों में अप्रेंटिस के 4,182 पदों को भर्तियां की जाएंगी। नौकरी पाने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ONGC की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com की मदद से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 अगस्त है ।उम्मीदवार 17 अगस्त शाम 6 बजे तक इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकेंगे।

इतने पदों पर होंगी भर्तियां
इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए विभिन्न ट्रेड/विभागों में अप्रेंटिस के 4,182 पदों को भर्तियां की जाएंगी। इसमें से 1579 रिक्तियां पश्चिमी सेक्टर के लिए हैं, 764 मुंबई सेक्टर के लिए, 716 पूर्वी सेक्टर के लिए, 674 दक्षिणी सेक्टर के लिए, 228 उत्तरी सेक्टर के लिए और 221 सेंट्रल सेक्टर के लिए हैं।

आयु – आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से 24 साल के बीच होनी चाहिए। एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट है और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 3 वर्ष की छूट दी गई है। PwBD कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों को आयु सीमा में 10 वर्ष की छूट दी गई है। (SC / ST के लिए 15 वर्ष और OBC (NCL) के लिए 13 वर्ष) की छूट दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई
इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 17 अगस्त 2020 तक ऑफिशियल वेबसाइट ongcindia.com पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन से जुड़ी तमाम तरह की जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *