Bollywood Drugs Case

ड्रग्स केस में फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

देश बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान सामने आये ड्रग्स केस में अब तक कई Bollywood सेलेब्रिटीज़ के नाम आ चुके हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस संबंध में कई पैडलर्स को गिरफ़्तार कर चुका है। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, Bollywood से जुड़े नामों की संख्या बढ़ रही है। रविवार को Bollywood प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर छापामारी और पत्नी की गिरफ़्तारी के बाद सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम एक्टर Arjun Rampal के घर तलाशी के लिए पहुंची है।

यहां बता दें कि Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस ड्रग्स केस में पहले ही फंसे हुए हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें NCB ने गिरफ़्तार किया था। एजिसिलाओस दक्षिण भारतीय नागरिक हैं। बाद में उन्हें एनडीपीएस की अदालत ने कुछ शर्तों पर ज़मानत दे दी थी। उन्हें अपना पासपोर्ट NCB के पास जमा करवाने के लिए कहा गया था। हालांकि, रविवार को एक अन्य ड्रग मामले में एजिसिलाओस को दोबारा हिरासत में लिया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान Drugs केस का खुलासा कुछ व्हाट्सऐप चैट्स से हुआ था, जिसके बाद सुशांत केस की मुख्यारोपी Rhea Chakraborty को NCB ने गिरफ़्तार कर लिया था। क़रीब एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से ज़मानत मिल गयी। हालांकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में हैं।

एनसीबी ने केस में कई पैडलर्स को गिरफ़्तार किया है। चैट्स में कुछ सेलेब्रिटीज़ के नाम भी उछले, जिनसे NCB ने पूछताछ की। इनमें दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण की पूर्व-मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के रडार पर हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

READ MORE:   दिल्ली वालों के लिए खुशखबरी- बिजली के बाद अब 24 घंटे दिल्ली में मिलेगा पानी

रविवार को एक अहम डेवलपमेंट के दौरान NCB की टीम ने फ़िल्म प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर छापा मार कर नशीले पदार्थों (नारकोटिक्स) की कमर्शियल मात्रा जब्त की थी। एएनआई ने NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के हवाले से बताया था कि फ़िरोज़ की पत्नी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। फ़िरोज़ को मामले में पूछताछ के लिए समन भी जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *