Mundka Fire

मुंडका इलाके में इलेक्ट्रानिक सामान के गोदाम में लगी भीषण आग, 16 की हुई मौत,बचाव कार्य जारी

पश्चिमी दिल्ली में मुंडका (Mundka) मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम एक इमारत में आग लगने से 16 लोगों की मौत हो गई। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग की सूचना शाम चार बजकर करीब 40 मिनट पर मिली जिसके बाद दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग ने रात के करीब 10 बजे बताया कि 16 लोगों का शव बरामद किया गया है। आग तीन मंजिला कमर्शियल बिल्डिंग में लगी है। बचाव कार्य अभी भी जारी है। बचाव कर्मी अभी तक तीसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाए हैं। मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 10 लोग घायल हुए हैं। इमारत से 60-70 लोगों को निकाला गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और इमारत में फंसे लोगों को खिड़की के शीशे तोड़कर निकाला गया और घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) समीर शर्मा ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि तीन मंजिला वाणिज्य इमारत में कंपनियों के दफ्तर हैं। डीसीपी के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल से लगनी शुरू हुई जहां सीसीटीवी (CCTV) कैमरा और राउटर निर्माता कंपनी का कार्यालय है। पुलिस ने कहा कि कंपनी के मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी