Bigg Boss 14

जानिए कब होने वाला है Bigg Boss 14 शो का प्रीमियर

टीवी देश मनोरंजन

बिग बॉस 14 को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आने लगी है। फैंस बिग बॉस के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उनके एंटरटेनमेंट का डोज फिर से शुरू हो सके। वहीं, मेकर्स भी Bigg Boss 14 की तैयारियों में जुटे हैं और शो की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। इस बार का बिग बॉस काफी अलग होने वाला है। Coronavirus की वजह से भी शो में काफी बदलाव हो सकते हैं और बताया जा रहा है कि इस बार का शो पहले से काफी अलग हो सकता है। शो के मेकर्स ने अलग अलग सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है और कुछ नाम फाइनल भी हो गए हैं।

हालांकि, अभी तक शो के आगाज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पहले बताया जा रहा था कि सितंबर के आखिरी तक शो की शुरुआत हो सकती है। साथ ही खबरें ये भी हैं कि इस बार शो के प्रोमो भी घर पर ही और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शूट किया जा सकता है। अब खबर आ रही है कि Bigg Boss 14 का प्रीमीयर 20 सितंबर को हो सकता है। इसके बाद से बिग बॉस का ऑफिशियल आगाज हो जाएगा।


हालांकि, अभी कलर्स और बिग बॉस की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में इस पर आधिकारिक कमेंट आना बाकी है। वहीं, माना जा रहा है कि इस बार शो की जंगल थीम भी हो सकती है और Coronavirus का असर भी इस फिल्म पर देखने को मिल सकता है।


किन-किन को किया गया है अप्रोच?

अभी तक शो के लिए कई टीवी सेलेब्स और अन्य लोगों को अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि कई लोगों ने शो में आने के लिए हां की है, जबकि कई सेलेब्स ने कंटेट या इन चीजों का हवाला देते हुए मना कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी तक करण कुंद्रा, निया शर्मा, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन, शुभांगी अत्रे, अलीशा पंवार, मानसी श्रीवास्तव आदि को अप्रोच किया गया है। अब देखना है कि आखिर शो में कौन-कौन नज़र आता है और किस तरीके से इस बार बिग बॉस के घर का खेल खेला जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *