हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे कार्तिक आर्यन?

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर भूल भुलैया की सीक्वल फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और इसके बाद से ही ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन अब हाउसफुल (Housefull) में भी एंट्री मारने वाले हैं। कहा जा रहा था कि मेकर्स ने हाउसफुल 5 (Housefull 5) में कार्तिक आर्यन को कास्ट किया है, इन खबरों के बीच खुद कार्तिक ने इन खबरों की सच्चाई बताई है।

हाउसफुल 5 में नहीं हैं कार्तिक आर्यन
दरअसल भूल भुलैया में अक्षय कुमार ने दर्शकों का दिल जीता था और इसके सीक्वल में कार्तिक नजर आए। इसके बाद ही खबरों का बाजार गर्म हो गया कि कार्तिक, अक्षय को हाउसफुल सीरीज में भी रिप्लेस कर रहे हैं और हाउसफुल 5 में नजर आएंगे। इन खबरों के वायरल होने के बाद कार्तिक ने एक मीडिया हाउस के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोई मुझसे भी पूछेगा, मेरी अगली फिल्म कौनसी है? बेसलेस।’ अपने इस ट्वीट से कार्तिक ने साफ कर दिया है कि वो हाउसफुल सीरीज का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

भूल भुलैया 2 की कमाई
कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद दूसरे दिन 18.35 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 23.51 करोड़ रुपये और ऐसे में ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कुल 55.96 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। वहीं पहले हफ्ते के अंत तक फिल्म का कलेक्शन 92.05 करोड़ रुपये हो गया। बता दें कि 31 मई की कमाई के हिसाब से फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 133.09 करोड़ रुपये हो गया है।

क्या कार्तिक ने बढ़ाई अपनी फीस?
सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस दोगुनी से भी ज्यादा कर दी है। बताया जा रहा था कि वह अभी तक एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद वह अपनी एक फिल्म के लिए 35 से 40 करोड़ के बीच चार्ज करेंगे। लेकिन कार्तिक आर्यन ने खुद इन खबरों का खंडन किया है। कार्तिक आर्यन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है कि उनका प्रमोशन जरूर हुआ है लेकिन इनक्रीमेंट नहीं हुआ है। यानि उन्होंने अपनी फीस में कोई इजाफा नहीं किया है। इस तरह की खबरें सिर्फ अफवाहें मात्र हैं।